S M L

देश की CBI जैसी संस्थाओं का नुकसान कर रही मोदी सरकार: मनमोहन सिंह

मनमोहन सिंह ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के तहत देश के विश्वविद्यालयों और सीबीआई जैसे राष्ट्रीय संस्थानों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है

Updated On: Oct 27, 2018 09:55 AM IST

FP Staff

0
देश की CBI जैसी संस्थाओं का नुकसान कर रही मोदी सरकार: मनमोहन सिंह
Loading...

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई हमले किए. उन्होंने कहा कि मोदी विरोधाभासी प्रधानमंत्री हैं. यानी वो जो हैं, वो दिखते नहीं हैं. मनमोहन सिंह ने ये सारी बातें कांग्रेस सांसद शशि थरूर की नई किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर' के विमोचन पर कहीं.

मनमोहन सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी का शासन भारत के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है और ऐसी सरकार का नेतृत्व किया है जो देश में सांप्रदायिक हिंसा, लिंचिंग और गौरक्षा से जुड़ी घटनाओं पर ‘अक्सर चुप रही है’.

किताब के विमोचन के बाद उन्होंने अपने संबोधन में उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के तहत देश के विश्वविद्यालयों और सीबीआई जैसे राष्ट्रीय संस्थानों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है.

मनमोहन सिंह की यह टिप्पणी सीबीआई में फिलहाल चल रही संकट के बीच आई है. एजेंसी के दोनों शीर्ष अधिकारियों के अधिकार छीन लिए गए हैं और उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया है.

उन्होंने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी भारत के लोगों से तमाम बड़े-बड़े दावे करके भारत के 14वें प्रधानमंत्री चुने गए लेकिन पिछले चार साल में वह और उनकी सरकार मतदाताओं की आशाओं पर खरे नहीं उतरे हैं, उन्होंने मतदाताओं का यकीन तोड़ा है.

उन्होंने कहा कि मोदी ‘असत्यवादी प्रधानमंत्री हैं’ और थरूर ने अपनी किताब में इसे बहुत अच्छे से लिखा है.

शशि थरूर की जिस पुस्तक का शुक्रवार को विमोचन किया गया है. उनकी किताब का नाम है- ‘द पैराडॉक्सियल प्राइम मिनिस्टर: नरेंद्र मोदी एंड हिज इंडिया.‘

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi