S M L

असम का हर युवा, देश का युवा, एक भ्रष्टाचार मुक्त नया भारत चाहता है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार सिटिजन-शिप अमेंडमेंट बिल उस पर भी आगे बढ़ रही है. ये बिल लोगों की भावनाओं और उनकी जिंदगियों से जुड़ा हुआ है

Updated On: Jan 04, 2019 04:24 PM IST

FP Staff

0
असम का हर युवा, देश का युवा, एक भ्रष्टाचार मुक्त नया भारत चाहता है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के सिल्चर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको फिर भरोसा देता हूं, कोई भी भारतीय नागरिक एनआरसी में से नहीं छूटेगा.

उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले पंचायत चुनाव में आपने भारतीय जनता पार्टी और हमारे सहयोगियों को भरपूर समर्थन दिया है. मैं सर्वानंद सोनोवाल जी की सरकार को बधाई देता हूं कि वो तमाम चुनौतियों के बावजूद इस बड़े काम को अंजाम तक पहुंचाने में जुटी हुई है. सामान्य नागरिकों को कम से कम परेशानी हो, सबकी सुनवाई हो, इसके लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार सिटिजन-शिप अमेंडमेंट बिल उस पर भी आगे बढ़ रही है. ये बिल लोगों की भावनाओं और उनकी जिंदगियों से जुड़ा हुआ है. हम देश के बेहतर वर्तमान और शानदार भविष्य के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर की विरासत तैयार करना चाहते हैं. हमारा प्रयास है कि देश के लोगों का जीवन आसान हो, बिजनेस-कारोबार करना सरल हो, कोई भी क्षेत्र हो या व्यक्ति सबका संतुलित विकास हो, बेहतर रोज़गार का निर्माण हो.

असम का हर युवा, देश का युवा, एक भ्रष्टाचार मुक्त नया भारत चाहता है. VIP कल्चर से मुक्त एक पारदर्शी व्यवस्था चाहता है. हर व्यक्ति की सरकार तक पहुंच हो, ऐसी व्यवस्था के निर्माण के लिए हम पूरी तरह से संकल्प-बद्ध हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi