S M L

हिंदुस्तान का हर आदमी अपने कुत्ते का नाम वजूभाई ही रखेगा: संजय निरुपम

संजय निरूपम के इस बयान बीजेपी खेमे से नाराजगी की खबर आ सकती है. इससे पहले वरिष्ठ बीजेपी नेता अनंत कुमार ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी ने ऐसी सरकार दी है जो घोटालों से रहित है

Updated On: May 19, 2018 05:55 PM IST

FP Staff

0
हिंदुस्तान का हर आदमी अपने कुत्ते का नाम वजूभाई ही रखेगा: संजय निरुपम

कर्नाटक में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने गवर्नर वजूभाई वाला पर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि वजूभाई वाला ने वफादारी का नया कीर्तिमान स्थापित किया है. अब शायद हिंदुस्तान का हर आदमी अपने कुत्ते का नाम वजूभाई ही रखेगा क्योंकि इससे ज्यादा वफादार तो कोई हो ही नहीं सकता.

संजय निरूपम से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला था. राहुल ने कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी विधायकों द्वारा राष्ट्रगान के अपमान की बात उठाते हुए कहा था कि संघ के कार्यकर्ता सिवाय संघ के इस देश में किसी भी दूसरी संस्था की इज्जत नहीं करते हैं. उन्होंने पीएम के बारे में कहा था कि वो भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं कि लेकिन अब वो खुद ही भ्रष्टाचार बन चके हैं.

राहुल के बाद संजय निरूपम के इस बयान बीजेपी खेमे से नाराजगी की खबर आ सकती है. इससे पहले वरिष्ठ बीजेपी नेता अनंत कुमार ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी ने ऐसी सरकार दी है जो घोटालों से रहित है. उन पर भ्रष्टाचार के आरोप कैसे लगाए जा सकते हैं. अगर राहुल ऐसा ही करते रहे तो लोग सोचेंगे कि वो अपनी मानसिक स्थिति खो चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi