S M L

भगवान राम भी आ जाएं तो भी रेप रोकना संभव नहीं: BJP MLA

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले विधायक ने कहा कि संस्कार के बल पर ही इस पर नियंत्रण होगा. संविधान के बल पर नियंत्रण नहीं होगा

Updated On: Jul 07, 2018 10:57 PM IST

FP Staff

0
भगवान राम भी आ जाएं तो भी रेप रोकना संभव नहीं: BJP MLA

देश में रेप के बढ़ते मामलों पर बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएं तो भी ये घटना पे नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है. ये समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है, जिससे कोई भी वंचित रहने वाला नहीं है.

यूपी के बैरिया से बीजेपी के विधायक ने कहा कि सभी का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझें, सभी को अपनी बहन समझ के धर्म का पालन करना चाहिए. संस्कार के बल पर ही इस पर नियंत्रण होगा. संविधान के बल पर नियंत्रण नहीं होगा.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, 'अधिकारियों से अच्छा चरित्र वेश्याओं का होता है, वो पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर ये अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं है.'

उन्होंने 'चेतावनी दिवस' मनाते हुए भ्रष्ट अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी आपसे घूस मांगता है तो उनको घूसा मारो, और अगर फिर भी नहीं मानता तो उस अधिकारी को जूता मारो. पिछले महीने उन्होंने योगी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की भी तुलना वेश्या से की थी. उन्होंने राजभर पर राजनीति में अपने परिवार का जुगाड़ फिट कर पैसा कमाने का आरोप लगाया था.

मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार में शामिल रहने का आरोप लगाने पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था, 'वेश्या को पूरी दुनिया वेश्या ही दिखती है.' इससे पहले अप्रैल महीने में उन्होंने गैंगरेप मामले में आरोपी उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी बयानबाजी की थी. उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति 3 बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi