S M L

मुठभेड़ मामला: राहुल गांधी ने अमित शाह पर बोला हमला, स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला और कहा कि शाह सच से नहीं भाग सकते

Updated On: Nov 22, 2018 10:01 PM IST

Bhasha

0
मुठभेड़ मामला: राहुल गांधी ने अमित शाह पर बोला हमला, स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम प्रजापति की कथित फर्जी मुठभेड़ के संदर्भ में सीबीआई के एक प्रमुख जांच अधिकारी के इकबालिया बयान संबंधी खबर को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला और कहा कि शाह सच से नहीं भाग सकते. इस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि क्या झूठ की मशीन और बेल धारक को याद नहीं है कि शाह बरी किए जा चुके हैं.

राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, गीता में कहा गया है कि आप सच से कभी नहीं भा सकते और यह हमेशा से रहा है. संदीप तमगादगे ने अपने इकबालिया बयान में अमित शाह को मुख्य षड़यंत्रकारी बताया है. इस तरह के व्यक्ति का अध्यक्ष होना बीजेपी के लिए पूरी तरह अनुचित है. उन्होंने जो खबर शेयर की है उसमें एक सीबीआई जांच अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि प्रजापति की मुठभेड़ में अमित शाह 'मुख्य षड़यंत्रकारी' हैं.

राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, 'झूठ की मशीन राहुल गांधी फिर से ऐक्शन में आ गए हैं. वह जानते हैं कि अदालत श्री अमित शाह को 2014 में बरी कर चुकी है. अदालत ने यह भी कहा था कि राजनीतिक कारणों से सीबीआई ने अमित शाह को फंसाया था. राहुल बताएंगे कि संप्रग सरकार में किसके आदेश पर यह हुआ था?'

उन्होंने पूछा, 'क्या नेशनल हेराल्ड लूट 'बेल धारक' राहुल गांधी को यह याद नहीं है कि उन्होंने अमित भाई को बरी किए जाने को चुनौती देने के लिए (कपिल) सिब्बल को भेजा था और याचिका खारिज हो गई?' उन्होंने कहा, 'मुझे पूरा विश्वास है कि अगर राहुल गांधी ने जिंदगी में एक बार भी गीता खोली होती तो वह इस तरह के कोरे झूठ में नहीं पड़ते.' गौरतलब है कि इस मामले में अमित शाह और कुछ अन्य लोग बरी हो चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi