S M L

'चुपके से आ रहा आपातकाल, क्या हमें चुप रहना चाहिए'

शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि चुपके से आपातकाल आ रहा है

Updated On: Nov 21, 2018 10:38 AM IST

Bhasha

0
'चुपके से आ रहा आपातकाल, क्या हमें चुप रहना चाहिए'

शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि चुपके से आपातकाल आ रहा है. शिवसेना महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में बीजेपी की सहयोगी है, लेकिन दोनों भगवा दलों के बीच क्षेत्रीय और राष्ट्रीय मुद्दों पर लगातार तकरार होती रहती है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पूछे गए एक सवाल पर कहा कि पत्रकारों को आलोचना करते वक्त कठोर शब्दों के इस्तेमाल से हिचकना नहीं चाहिए और अगर ऐसी आलोचना की मंशा साफ है तो यह कोई मुद्दा नहीं है.

ठाकरे ने सवाल किया, 'हालांकि आज चुपके से आपतकाल दस्तक दे रहा है. क्या हमें चुप रहना चाहिए?' बीजेपी पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस मामला राष्ट्रपति चुनाव के दौरान फिर से खुला था और अब लोकसभा चुनाव के पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाया जा रहा है. शिवसेना प्रमुख ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन वो बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का हवाला दे रहे थे.

जुलाई 2017 में राष्ट्रपति पद के चुनाव के पहले उन्हें दावेदारों में अग्रणी माना जाता था. बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले पर उसी साल अप्रैल में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उनकी दावेदारी पर अटकलें खत्म हो गई. ठाकरे ने कहा कि वह 25 नवंबर को अयोध्या जाएंगे, लेकिन उन्होंने अभी यह फैसला नहीं किया है कि क्या वह वहां पर रैली करेंगे या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi