Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

एल्फिन्स्टन हादसा: मृतकों के गहने निकाल लिए, मामले की जांच शुरू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में एक युवक मृतकों के गहने चुराता हुआ दिख रहा है. इस फोटो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

FP Staff Updated On: Oct 01, 2017 10:40 AM IST

0
एल्फिन्स्टन हादसा: मृतकों के गहने निकाल लिए, मामले की जांच शुरू

मुंबई के परेल इलाके में एल्फिन्स्टन रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज हादसे के बाद जो फोटो सामने आई है, वो बहुत हैरान करने वाली है.

इसमें कुछ लोग एक महिला की लाश से सोने के कंगन निकालते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

तस्वीर में दिख रहा है कि कई लोगों की लाश जमीन पर ही पड़ी है और उनके आसपास कई लोग खड़े हैं. एक तरफ जहां लोग पीड़ितों की मदद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एक शख्स मृत महिला के हाथ से सोने का कंगन निकाल रहा है.

बताया जाता है कि यह महिला कान्जुरमार्ग की रहने वाली है और इसका नाम सुमलता शेट्टी है. हालांकि, इस तस्वीर में सोने का कंगन निकालते हुए शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है.

दादर के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख के मुताबिक, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि 29 अगस्त को एल्फिन्स्टन रोड स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज पर भगदड़ मचने से 23 लोगों की मौत हो गई थी. 39 लोग घायल भी हुए थे. हादसे का कारण बारिश और अफवाह का फैलना बताया जा रहा है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi