S M L

एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया योगी ने और ट्रेंड कर रहे हैं अखिलेश

टि्वटर पर एसपी ने एक नया नारा-राम राम जपना पराया काम अपना-गढ़ते हुए बीजेपी पर निशाना साधा

FP Staff Updated On: Mar 30, 2018 05:31 PM IST

0
एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया योगी ने और ट्रेंड कर रहे हैं अखिलेश

गाजियाबाद एलिवेटेड रोड का शुक्रवार को उद्घाटन हो गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क को आम लोगों को समर्पित किया. सीएम योगी इसका उद्घाटन करते उससे पहले ही टि्वटर पर #GhaziabadThanksAkhilesh नाम से एक अभियान शुरू हो गया था. सड़क बनाने का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को देते हुए उनकी पार्टी एसपी ने सीएम योगी और बीजेपी पर कई तंज कसे गए. ट्वीट में एक नया नारा गढ़ा गया-राम राम जपना पराया काम अपना. एसपी का आरोप है कि अखिलेश सरकार के बनाए पुल को योगी सरकार अपना बता रही है.

इस पुल के उद्घाटन होने के साथ ही टि्वटर पर अखिलेश यादव की तारीफ में कई पोस्ट जारी किए गए. कोहिनूर-ए-हैदराबाद नाम की एक यूजर ने लिखा, गाजियाबाद के बाशिंदे यूपी को इतना अच्छा तोहफा देने के लिए अखिलेश यादव को धन्यवाद देते हैं.

एक यूजर नसीर सलीम ने लिखा, हमारे विकास के एजेंडे का एक कदम और साकार हुआ. स्पीड को दोगुना बढ़ाते हुए अर्थव्यवस्था को तिगुने आकार पर ले जाना.

एसपी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर कहा, पहले हम एक्सप्रेसवे, एलिवेटेड रोड, चार लेन के हाई स्पीड रोड, मेट्रो के टेंडर के बारे में सुना करते थे. अब हम 100 फुट की मूर्ति के टेंडर के बारे में सुना करते हैं. वाकई, प्राथमिकताएं कितनी बदल गई हैं. इन सबके बीच एलिवेटेड रोड आम जनता के लिए खोल दिया गया है.

एक यूजर ठाकुर आदित्य सिंह बिष्ट ने लिखा, सर यह मायने नहीं रखता कि आज मैंने कितने ट्वीट किए और कितना कुछ कहा लेकिन माई डियर यूथ आईकॉन-आपके इस निस्वार्थी काम ने मुझे भरोसा दिला दिया कि यूपी देश के किसी भी राज्य से ज्यादा विकास कर सकता है.

एक यूजर नितिन सिंह ने कहा, देश के सबसे लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन हो गया. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के कार्यकाल में इस रोड का प्रोजेक्ट शुरू और समाप्त हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi