S M L

DUSU Election: कैसे निभेगी AISA से दोस्ती, जब CYSS बात ही नहीं मान रही है?

इन चुनावों में AISA और CYSS एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं. AISA ने हमेशा 'clean campaign' को मुद्दा बनाया है. वहीं CYSS इन चुनावों में कारों पर पोस्टर लगाकर प्रचार कर रही है

Updated On: Sep 07, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
DUSU Election: कैसे निभेगी AISA से दोस्ती, जब CYSS बात ही नहीं मान रही है?

आम आदमी पार्टी का छात्र संगठन CYSS, DUSU चुनाव में खुद को अन्य छात्र संगठनों से अलग एक विकल्प बता रही है और चुनावों को मनी पावर से दूर रखने का दावा कर रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, CYSS के ये दावा अब झूठे साबित हो रहे हैं. CYSS की तरफ से जॉइंट सेक्रेटरी पद के उम्मीदवार सन्नी तंवर के नाम के पोस्टर लगाकर कुछ गाड़ियां प्रचार कर रही हैं. यह गाड़ियां नॉर्थ कैंपस में प्राचर के लिए इस्तेमाल की गई हैं.

CYSS दिल्ली के अध्यक्ष सुमित यादव ने इस पर टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है कि यह कारे सिर्फ ऑफ कैंस कॉलेज से ट्रैवल करने के लिए इस्तेमाल की जा रही हैं और तंवर कारों का इस्तेमाल उस तरीके से नहीं कर रहा जैसे अन्य छात्र संगठन जैसे ABVP और NSUI कर रहे हैं. आज हम जाकिर हुसैन कॉलेज में प्रचार करने गए और बारिश के कारण भीग गए. हम इन कारों का इस्तेमाल शेखी दिखाने के लिए नहीं कर रहे हैं.

जब से यह मामला सोशल मीडिया पर आया है. यादव ने इस मामले की जांच करने का वादा किया है.

इन चुनावों में AISA और CYSS एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं. AISA ने हमेशा 'clean campaign' को मुद्दा बनाया है. उम्मीदवार क्लास टू क्लास कैंपेन करते नजर आ रहे हैं और पैंफलेट बांटने से भी बच रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi