S M L

राजस्थान: सागवाड़ा में कांग्रेस की रैली से पहले राहुल गांधी ने किए मंदिर में दर्शन

जनसभा के मंच से पहले राहुल गांधी गायत्री मंदिर पहुंचे जिसका उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में जिक्र नहीं था. इस दौरान पायलट और गहलोत भी उनके साथ रहे. कांग्रेस ने इस रैली में 3 लाख की भीड़ जुटाने का दावा किया है

Updated On: Sep 20, 2018 04:16 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान: सागवाड़ा में कांग्रेस की रैली से पहले राहुल गांधी ने किए मंदिर में दर्शन

राजस्थान में विधानसभा चुनाव-2018 के प्रचार अभियान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जयपुर के बाद डूंगरपुर के सागवाड़ा में दूसरी बड़ी रैली का आयोजन हो रहा है. राहुल इस रैली में शामिल होने के लिए तय समय पर उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे और एयरपोर्ट पर ही प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मंत्रणा की. यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए डूंगरपुर के सागवाड़ा के लिए रवाना हुए. हालांकि जनसभा के मंच से पहले राहुल गांधी गायत्री मंदिर पहुंचे जिसका उनके पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में जिक्र नहीं था. इस दौरान पायलट और गहलोत भी उनके साथ रहे. कांग्रेस ने इस रैली में 3 लाख की भीड़ जुटाने का दावा किया है.

सागवाड़ा में कांग्रेस की इस संकल्प महारैली में राहुल गांधी के साथ प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, सीपी जोशी, सांसद रघु शर्मा, डॉ. करण सिंह यादव, सुभाष महरिया, महादेवसिंह खंडेला, उपनेता प्रतिपक्ष रमेश मीणा सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. राहुल के संबोधन से पहले रैली को संबोधित करते हुए सांसद रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. राजस्थान में अलोकतांत्रिक सरकार है और ऐसी सरकार का गौरव यात्रा निकालना बेशर्मी है. राजस्थान की जनता बीजेपी को इन चुनावों में करारी मात देगी.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi