S M L

RJD का नया पोस्टर: 'अर्जुन' बने तेजस्वी, 'कृष्ण' हैं तेजप्रताप

इस पोस्टर में लालू के परिवार के उन सभी चेहरों को जगह मिली है जो राजनीति में सक्रिय हैं

Updated On: Jun 19, 2018 07:22 PM IST

FP Staff

0
RJD का नया पोस्टर: 'अर्जुन' बने तेजस्वी, 'कृष्ण' हैं तेजप्रताप

बिहार में एक बार फिर से पोस्टर वार का दौर शुरू हो गया है. मंगलवार को राजधानी पटना में आरजेडी का एक और नया पोस्टर सामने आया. ये पोस्टर पटना में काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

इस पोस्टर में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव को कृष्ण की भूमिका में दिखाया गया है और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अर्जुन की भूमिका में हैं. तेजस्वी इस पोस्टर में हाथों में तीर-धनुष लेकर निशाना लगा रहे हैं. पोस्टर में उनके निशाने पर नीतीश कुमार, अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी हैं.

इस पोस्टर में लालू के परिवार के उन सभी चेहरों को जगह मिली है जो राजनीति में सक्रिय है. पोस्टर में पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी हाथों में माला लिए खड़ी हैं, जिस पर विजयी भव: लिखा है, जबकि तेज प्रताप के पीछे कुर्सी पर भीमराव अंबेडकर और कर्पूरी ठाकुर को जगह दी गई है.

पोस्टर में लालू को राजा के तौर पर दिखाया गया है जबकि सांसद मीसा भारती अपनी मां के साथ दिख रही हैं. कलयुग का अर्जुन नामक इस विशालकाय पोस्टर को लेकर पटना में जोर-शोर से चर्चा है. इस पोस्टर के नीचे राजद के जिन नेताओं का नाम है उनमें सतीश चंद्रवंशी और धर्मवीर यादव शामिल हैं. मालूम हो कि इससे पहले भी पटना में लालू परिवार को लेकर कई तरह के पोस्टर लगते रहे हैं.

(न्यूज 18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi