S M L

कार्यकर्ताओं को BJP नेता की सलाह- वोटरों से बेझिझक झूठ बोलो

कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री के एस ईश्वरप्पा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो चुनाव जीतने के लिए मतदाताओं से झूठ बोलने से कभी न हिचके

Updated On: Dec 13, 2017 11:07 AM IST

FP Staff

0
कार्यकर्ताओं को BJP नेता की सलाह- वोटरों से बेझिझक झूठ बोलो

कर्नाटक में बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता को सरेआम वोटों के लिए झूठ बोलने की सलाह देते देखा गया. कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री के एस ईश्वरप्पा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो चुनाव जीतने के लिए मतदाताओं से झूठ बोलने से कभी न हिचके. जनता का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलना पड़े तो वो भी बोलिए.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, ईश्वरप्पा ने ये बात कर्नाटक के कोप्पल इलाके में चार दिसंबर को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुई कही. उन्होंने कहा कि हमे लोगों को बीजेपी द्वारा किए गए काम के बारे में बताना चाहिए. लोगों को बताना चाहिए कि हमने पिछड़ी जाती के लोगों के लिए क्या-क्या किया है. अगर आपको नहीं पता है तो आप झूठ या फिर कुछ और भी बोल सकते हैं.

इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप पीएम मोदी की मजबूत छवि का भी फायदा उठा सकते हैं. आपको कहना चाहिए कि जब वाजपेयी प्रधानमंत्री थे, तब पाकिस्तान ने कभी भी भारत पर हमला करने की कोशिश नहीं की. लेकिन जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री बने, तब भारतीय जवानों पर पाकिस्तानी सेना ने हमला किया और हमारे जवानों की जान भी ली गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi