S M L

राम मंदिर निर्माण में अब ज्यादा वक्त ना लगाया जाए, भगवान संविधान से ऊपर है: बीजेपी विधायक

यूपी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'हमारे पास जहां एक तरफ महान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं, वहीं दूसरी तरफ महान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं, लेकिन इसके बावजूद भगवान राम को टेंट में रहना पड़ रहा है

Updated On: Nov 18, 2018 01:40 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर निर्माण में अब ज्यादा वक्त ना लगाया जाए, भगवान संविधान से ऊपर है: बीजेपी विधायक

राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी को लेकर दुखी भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर नाराजगी जताई है.

यूपी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, 'हमारे पास जहां एक तरफ महान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं, वहीं दूसरी तरफ महान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद हैं, लेकिन इसके बावजूद भगवान राम को टेंट में रहना पड़ रहा है. यह हमारे देश और हिंदू समाज के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. किसी को ऐसी स्थिति बनानी चाहिए कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनाया जाए.'

बीजेपी विधायक ने कहा, ' राम मंदिर के निर्माण में अब ज्यादा वक्त नहीं लगाना चाहिए. भगवान संविधान से ऊपर है. कोई देरी नहीं होनी चाहिए. राम मंदिर का नाम अपने नामित स्थान अयोध्या में ही किया जाना चाहिए.

बलिया के यह विधायक अक्सर अपने विवादास्पद बयानों के लेकर खबरों में रहे हैं. सितंबर में, सिंह और उनके समर्थकों ने कथित तौर पर स्कूल के जिला निरीक्षक (डीआईओएस) को पकड़ लिया था.

इससे पहले मई में, विधायक ने यूपी मंत्री और सुहेल्देव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर अपने परिवार के सदस्यों को राजनीति में शामिल करके पैसे कमाने का आरोप लगाया था. यहां तक की सिंह ने मंत्री की तुलना 'वेश्या' से कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi