S M L

करुणानिधि के निधन पर DMK ने एक सप्ताह के शोक की घोषणा की

एम. के. स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि कार्यकर्ता ऐसा कोई काम ना करें जिससे दिवंगत नेता का नाम खराब हो या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचे

Bhasha Updated On: Aug 08, 2018 04:19 PM IST

0
करुणानिधि के निधन पर DMK ने एक सप्ताह के शोक की घोषणा की

पार्टी प्रमुख एम. करूणानिधि के निधन के बाद द्रमुक ने मंगलवार रात को एक सप्ताह लंबे शोक की घोषणा करते हुए कहा कि इस दौरान पार्टी का झंडा आधा झुका रहेगा. जुलाई 1969 से करीब आधी सदी तक पार्टी प्रमुख और पांच बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे अपने नेता को पार्टी ने ऐतिहासिक हीरो बताया. डीएमके ने एक विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यक्रम और आयोजन एक सप्ताह के लिए स्थगित किए जाते हैं.

मालूम हो कि अलवरपेट के कावेरी अस्पताल से उनके आवास तक करूणानिधि के पार्थिव शरीर के साथ-साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ता साथ चल रहे थे. वहीं बड़ी संख्या में कई पार्टी कार्यकर्ता अपने प्रिय नेता के अंतिम दर्शन के लिए गोपालपुरम स्थित उनके आवास पर पहुंच रहे हैं.

इस बीच डीेमके के कार्यवाहक प्रमुख और करूणानिधि के बैटे एम. के. स्टालिन ने पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है. स्टालिन ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा, ‘मैं पार्टी पदाधिकारियों से अनुरोध करता हूं कि वे सुनिश्चित करें कि सभी कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से वापस लौटें.’

उन्होंने अनुरोध किया कि कार्यकर्ता ऐसा कोई काम ना करें जिससे दिवंगत नेता का नाम खराब हो या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्व मौजूदा हालात का नाजायज फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसे में कार्यकर्ता उनकी पहचान करें और उन्हें पकड़कर पुलिस को सौंप दे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi