S M L

लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी, मुलाकात के लिए मिले सिर्फ 3 मिनट

बाहर आने के बाद तमतमाए तेजस्वी ने कहा कि मुलाकात के लिए काफी कम समय दिया गया, जेल प्रशासन ने हमारा समय बर्बाद किया

Updated On: Jan 15, 2018 05:31 PM IST

FP Staff

0
लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी, मुलाकात के लिए मिले सिर्फ 3 मिनट

लालू यादव से जेल में मिलने सोमवार को उनके बेटे तेजस्वी यादव रांची पहुंचे. प्रवक्ता मनोज झा सहित उनके साथ कई और नेताओं का दल भी शामिल था. लेकिन सभी को निराशा हाथ लगी.

जेल प्रशासन ने केवल तेजस्वी को मिलने का मौका दिया. वह भी मात्र तीन मिनट. बिहार से पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू यादव चारा घोटाला मामले में 3.5 साल जेल की सजा काट रहे हैं.

तेजस्वी के मिलने की खबर से सुबह रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार के बाहर मीडियाकर्मियों की भीड़ जमा हो गई. राष्ट्रीय जनता दल के समर्थकों का हुजूम भी जेल के बाहर पहुंचा. लेकिन, सिर्फ तेजस्वी को ही जेल में जाने की अनुमति मिली.

तेजस्वी ने कहा जेल प्रशासन ने हमारा समय बर्बाद किया है 

बाहर आने के बाद तमतमाए तेजस्वी ने कहा कि 'मुलाकात के लिए काफी कम समय दिया गया. जेल प्रशासन ने हमारा समय बर्बाद किया. अपने नेता की सेहत को लेकर हम चिंतित हैं. उन्होंने कहा वरिष्ठ नेता रघुनाथ झा के निधन पर लालू प्रसाद ने शोक व्यक्त किया है.'

इसके बाद लालू यादव चारा घोटाले से जुड़े एक और मामले में पेशी के लिए रांची के विशेष सीबीआई कोर्ट पहुंचे. लेकिन के से जुड़े गवाहों की उपस्थिति नहीं होने के कारण सुनवाई की तिथि आगे बढ़ा दी गई. अब मंगलवार को फिर से लालू यादव को पेश किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक इस वक्त हर दिन सुनवाई चल रही है. लालू यादव के वकील ने बताया कि सीबीआई के तरफ से गवाह न पेश किए जाने के कारण जज प्रदीप कुमार ने नाराजगी जताई. न्यायाधीश ने कहा कि मामले को लेकर वे सीबीआई के वरीय अधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराएंगे की सीबीआई के गवाह गैरहाजिर रहे.

(फोटो क्रेडिटः परवाज खान)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi