S M L

हार्दिक पर बांभणिया ने संपत्ति बनाने का लगाया आरोप

आरोप लगाया कि उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस से टिकट देने की मांग की थी. यही नहीं इस बारे में अन्य आंदोलनकारियों को अंधेरे में रखा था

FP Staff Updated On: Dec 30, 2017 12:19 PM IST

0
हार्दिक पर बांभणिया ने संपत्ति बनाने का लगाया आरोप

गुजरात के नए राजनीतिक चेहरे आए दिन चर्चा में रहने लगे हैं. पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल पर एक और नया आरोप लगा है. ये आरोप उन्हीं के पूर्व सहयोगी रहे दिनेश बांभणिया ने लगाया है.

दिनेश का कहना है कि पाटीदार आंदोलन के कई नेताओं ने अभी से संपत्ति बना ली है. वे इसके लिए आंदोलन का सहारा भी ले रहे हैं. बांभणिया ने हार्दिक की 'शान-औ-शौकत की जिंदगी' पर भी सवाल उठाया और आरोप लगाया कि ‘पास’ से जुड़े कई नेताओं ने दूसरे शहरों में संपत्तियां खरीदी हैं.

दिनेश बांभणिया ने उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस से टिकट देने की मांग की थी. यही नहीं इस बारे में अन्य आंदोलनकारियों को अंधेरे में रखा था.

चुनाव के वक्त ही मैच फिक्सिंग का आरोप लगा हो चुके हैं बाहर

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के भीतर का विरोध गुजरात चुनावों के बाद बढ़ता चला गया. एक प्रेस सम्मेलन में बमभानिया ने कहा कि बोटाड में संस्थान की बैठक में हार्दिक को आना चाहिए और इसपर सफाई देनी चाहिए.

ये वही दिनेश बांभणिया हैं जिन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान हार्दिक और कांग्रेस के बीच मैच फिक्स का आरोप लगाकर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से अलग हो गए थे.

उन्होंने कहा था कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी को सत्ता में लाने के लिए नहीं थी. कम से कम मैं तो किसी पार्टी का एजेंट बनने के लिए तैयार नहीं हूं. हार्दिक को आंदोलन का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi