विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हमारे विकास का मुद्दा बीजेपी के छल-प्रपंच से दब गया: डिंपल यादव

जो हमारे संघर्ष में साथ रहेंगे अगली बार सरकार बनने पर उनको ही सम्मान दिया जाएगा

FP Staff Updated On: Apr 09, 2017 09:38 PM IST

0
हमारे विकास का मुद्दा बीजेपी के छल-प्रपंच से दब गया: डिंपल यादव

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने रविवार को कहा कि एसपी सरकार ने शानदार विकास कार्य किए और उसी आधार पर विधानसभा का चुनाव लड़ा गया, लेकिन बीजेपी ने जनता को बहकाने-बरगलाने का काम किया.

हमारा विकास का मुद्दा उनके छल-प्रपंच से दब गया. फिर भी निराश होने की कोई बात नहीं है. लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है.

डिंपल ने कहा कि किसानों, नौजवानों, महिलाओं आदि के सहयोग एवं संघर्ष से ही समाजवादी पार्टी की सरकार बनी थी, अब जो हमारे संघर्ष में साथ रहेंगे अगली बार सरकार बनने पर उनको ही सम्मान दिया जाएगा.

डिंपल यादव पार्टी मुख्यालय के डॉ लोहिया सभागार में समाजवादी महिला सभा की बैठक को संबोधित कर रही थीं. बैठक में पार्टी के सदस्यता अभियान को सफल बनाने का निर्णय लिया गया.

उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान 15 अप्रैल से 15 जून तक चलेगा. बैठक को नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी अरविंद सिंह, जूही सिंह आदि ने भी संबोधित किया.

एसपी फिर से सत्ता में आएगी 

डिंपल यादव ने कहा कि समाजवादी सत्ता और विपक्ष दोनों में अपनी भूमिका निभाते रहे हैं. पार्टी के संघर्षशील नेता फिर सत्ता की वापसी में सफल होंगे. महिलाओं का भी पार्टी को मजबूती देने में योगदान रहा है.

बैठक की अध्यक्षता गीता सिंह ने की. इस दौरान महिला सभा की प्रदेश कार्यकारिणी, जिला/महानगर अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, महासचिव आदि ने भागीदारी की.

बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर अखिलेश यादव के कुशल नेतृत्व और उनके मुख्यमंत्रित्वकाल में महिलाओं के लिए किए गए कार्यों की सराहना की गई. प्रस्ताव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति पूर्ण निष्ठा व्यक्त की गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi