S M L

बीजेपी सांसद के शर्मनाक बोल- दिग्विजय सिंह ने MP के लिए कुछ नहीं किया, दिल्ली से 'आइटम' ले आए

मध्य प्रदेश के देवास से बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया

FP Staff Updated On: Apr 13, 2018 10:32 AM IST

0
बीजेपी सांसद के शर्मनाक बोल- दिग्विजय सिंह ने MP के लिए कुछ नहीं किया, दिल्ली से 'आइटम' ले आए

मध्य प्रदेश के देवास से बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया. बीजेपी सांसद ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन वो दिल्ली से एक 'आइटम' जरूर लेकर आ गए. बयान को लेकर खुद को विवाद में घिरता देख अब बीजेपी सांसद बयान से पलटते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कहा है कि मैं दिग्विजय सिंह जी की बहुत इज्जत करता हूं. साथ ही मैं महिलाओं की भी इज्जत करता हूं. मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है. मैं उनकी पत्नी के बारे में बात नहीं कर रहा था.

बीजेपी ने गुरुवार को उपवास दिवस मनाया. इसी दौरान उन्होंने मंच पर दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी के लिए शर्मनाक टिप्पणी की थी. उन्होंने मंच से कहा था कि दिग्विजय ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया. दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए. नर्मदा यात्रा पर निकल गए. अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनकों तकलीफ हो रही है. इस तरह का शर्मनाक बयान देने के बाद बीजेपी सांसद की खूब किरकिरी हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi