S M L

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते प्रधानमंत्री ने किया मेट्रो से सफर!

तेल के बढ़ते दाम ने प्रधानमंत्री के पॉकेट में भी छेद कर दिया है

Updated On: Sep 21, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते प्रधानमंत्री ने किया मेट्रो से सफर!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो का सहारा लिया.

मेट्रो से सफर करने का कारण यह बताया गया कि अगर प्रधानमंत्री सड़क से होते हुए जाएंगे तो उन्हें वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिलेगा. इसका परिणाम यह होगा कि सड़क पर ट्रैफिक हो जाएगी.

लेकिन कांग्रेस का मानना कुछ और ही है. कांग्रेस की कर्नाटक यूनिट ने कहा कि प्रधानमंत्री के मेट्रो से सफर करने का कारण पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमत है. तेल के बढ़ते दाम ने प्रधानमंत्री के पॉकेट में भी छेद कर दिया है. यही वजह है कि उन्हें मेट्रो के सिवा कोई दूसरा और सस्ता साधन नहीं दिखा.

कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के अन्य बड़े नेता पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते रहते हैं. हाल ही विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर भारत बंद भी बुलाया था.

इधर पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों के अलावा डॉलर के मुकाबले रुपए के घट रहे मूल्य को लेकर भी विपक्ष मोदी सरकार को घेर रहा है.

कांग्रेस के प्रवक्ता आर.पी सिंह का कहना है कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था, रोजगार और किसान, युवाओं की बेहतरी से जुड़े सभी मोर्चों पर विफल साबित हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi