S M L

'लखनऊ तक जुड़े हैं देवरिया कांड के तार, सीएम योगी दें इस्तीफा'

आरएलडी नेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है

Updated On: Aug 08, 2018 11:01 AM IST

Bhasha

0
'लखनऊ तक जुड़े हैं देवरिया कांड के तार, सीएम योगी दें इस्तीफा'

राष्ट्रीय लोकदल महासचिव और मथुरा के पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने मंगलवार को बीजेपी सरकार पर हमलावर होते हुए सूबे में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा जाने का आरोप लगाया.

इतना ही नहीं, उन्होंने देवरिया के बालिका सुधार गृह से जुड़े मामले और आगरा में पुलिस के स्टिंग आरोप का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है.

10 अगस्त को मथुरा में आयोजित किए जाने वाले ‘धावा बोल, पोल-खोल’ कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने आए आरएलडी नेता ने कहा, ‘देवरिया काण्ड की जितनी निन्दा की जाए, कम है. इस मामले के तार लखनऊ तक जुड़े हुए हैं. केवल तीन अधिकारियों को निलंबित कर देने भर से काम नहीं चलेगा. सरकार को खुद जिम्मेदारी लेनी चाहिए. मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.’

योगी ने किया सीबीआई जांच का ऐलान

दूसरी तरफ  देवरिया शेल्टर होम कांड को बेहद गंभीर मामला मानते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी जांच सीबीआई से कराने का ऐलान किया है.

योगी ने मंगलवार देर शाम को संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'देवरिया की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसकी गंभीरता को देखते हुए दोपहर में बैठक की थी. बालिकाओं के बयान और अन्य स्थितियों को देखते हुए मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए ही इसे सीबीआई को भेजने का निर्णय किया गया है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi