S M L

दिल्ली में चल रही नौटंकी का शिकार बन रही जनता: राहुल

राहुल गांधी ने दिल्ली सरकार और नौकरशाहों के बीच हुए इस विवाद का कारण बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और आम आदमी पार्टी को बताया है

Updated On: Jun 18, 2018 08:38 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में चल रही नौटंकी का शिकार बन रही जनता: राहुल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे हैं. ऐसे में रविवादर को नीति आयोग की बैठक के दौरान विपक्ष के कई नेता केजरीवाल के समर्थन में एकजुट हुए. लेकिन विपक्ष के नेतृत्व का दावा करने वाली कांग्रेस इस पूरे मामले से अलग रही. इसके बाद मीडिया से लेकर राजनीतिक विश्लेषकों ने आप को समर्थन ना देने पर कांग्रेस पार्टी की आलोचना की.

इस नौटंकी का शिकार केवल दिल्ली के लोग हो रहे हैं

सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस धरने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. राहुल गांधी ने दिल्ली सरकार और नौकरशाहों के बीच हुए इस विवाद की वजह केंद्र सरकार और आम आदमी पार्टी को बताया है. एक ट्वीट के जरिए राहुल ने कहा, इस नौटंकी का शिकार केवल दिल्ली के लोग हो रहे हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है?

दिल्ली के मुख्यमंत्री एल.जी के दफ्तर पर धरने में बैठे हैं. वहीं बीजेपी, मुख्यमंत्री आवास में जाकर धरने पर बैठ गई है. आईएएस ऑफिसर अलग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. ऐसे में दिल्ली की जनता सिर्फ इस नौटंकी की शिकार बन रही है. इसके पूर्व कांग्रेस के नेता पी सी चैको ने कहा था कि दिल्ली सरकार और नौकरशाहों के बीच का रिश्ता बिल्कुल असंतोषजनक है. इसकी जिम्मेदार जितनी केंद्र सरकार है, उतनी ही केजरीवाल सरकार भी.

आइएएस एसोसिएशन धरने की बात का खंडन किया

बीते 19 फरवरी को चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ हुए मारपीट के मामले के बाद से दिल्ली के आइएएस अधिकारियों की एसोसिएशन धरने पर बैठी है और मुख्यमंत्री के किसी भी मीटिंग में शामिल नहीं हो रही है. जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उनसे अपील की कि वो वापस काम पर लौट आएं, उनके सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी है. हालांकि आइएएस एसोसिएशन के अधिकारियों ने इस बात का खंडन किया है कि वो धरने पर बैठे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi