S M L

चीफ सेक्रेटरी मारपीट मामले में केजरीवाल से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजकर शुक्रवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है

FP Staff Updated On: May 16, 2018 01:13 PM IST

0
चीफ सेक्रेटरी मारपीट मामले में केजरीवाल से दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दिल्ली पुलिस चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश के साथ मारपीट और बदसलूकी मामले में उनसे 18 मई को पूछताछ करेगी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस संबंध में नोटिस भेजा गया है. उन्हें शुक्रवार सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार से भी इस मामले में पूछताछ की थी. पुलिस अब तक आम आदमी पार्टी (आप) के 11 विधायकों से इस बारे में पूछताछ कर चुकी है.

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने लगाया था मारपीट का आरोप

बता दें कि दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी (मुख्य सचिव) अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया कि 19-20 फरवरी की आधी रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में बुलाई गई बैठक में उनके साथ आप के विधायकों ने कथित तौर पर मारपीट और बदसलूकी की थी.

इस घटना के बाद अंशु प्रकाश एक हफ्ते भर की मेडिकल लीव पर चले गए थे.

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में दोनों को जमानत दे दी गई थी. इस मामले में केजरीवाल के तत्कालीन सलाहकार वी के जैन से भी पूछताछ की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi