S M L

रवींद्र गायकवाड सैंडल कांड: दिल्ली पुलिस ने शिवसेना सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया

दिल्ली पुलिस ने रवींद्र गायकवाड के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

Updated On: Mar 24, 2017 08:31 PM IST

FP Staff

0
रवींद्र गायकवाड सैंडल कांड: दिल्ली पुलिस ने शिवसेना सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड और विमान कंपनियों के बीच खींचतान में नया मोड़ आ गया है. एयर इंडिया और इसके स्टाफ मेंबर की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने गायकवाड के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. यह शिकायत आईपीसी की धारा 308 और 355 के तहत दर्ज की गई है.

इससे पहले शुक्रवार को एयर इंडिया ने दिल्ली से पुणे वापसी का रवींद्र गायकवाड का टिकट कैंसिल कर दिया था. एयर इंडिया के बाद इंडिगो ने भी गायकवाड का टिकट रद्द कर दिया था.

सांसद ने शुक्रवार शाम 5 बजे की फ्लाइट इंडिगो में बुक की थी.

गायकवाड ने कहा नहीं मांगूंगा माफी 

इस बीच शिवसेना सांसद ने कहा कि वे एयर इंडिया से माफी नहीं मांगेंगे. गायकवाड का कहना है कि कर्मचारी ने उनसे अभद्रता की है इसलिए एयर इंडिया का कर्मचारी उनसे माफी मांगे.

इसके पहले खबर आई थी कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ को विमान कंपनियों की संस्था ने उनके हवाई उड़ान को बैन कर दिया है. अगर ऐसा होता तो शिवसेना सांसद को किसी भी विमान कंपनी की हवाई जहाज से यात्रा करने में मुश्किल आती.

हवाई जहाज कंपनियों की संस्था फेडरेशन ऑफ इंडिया ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने रवींद्र गायकवाड़ को बैन किया है. एफआईए ने कहा है कि उन्हें किसी भी तरह का बैन लगाने का अधिकार ही नहीं है.

लेकिन इंडिगो द्वारा गायकवाड का टिकट कैंसिल करने बाद यह लग रहा है कि विमान कंपनियों ने अपने-अपने स्तर पर शिवसेना के इस सांसद के बहिष्कार की रणनीति अपनाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi