S M L

मनोज तिवारी की आवाज में बीजेपी एमसीडी चुनाव प्रचार गीत हुआ लॉन्च

मनोज तिवारी ने इस गीत में अप्रत्यक्ष रूप से केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है

Updated On: Mar 31, 2017 10:14 PM IST

Bhasha

0
मनोज तिवारी की आवाज में बीजेपी एमसीडी चुनाव प्रचार गीत हुआ लॉन्च

गायक से नेता बने दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने दिल्ली नगर निगम चुनावों को लेकर पार्टी के प्रचार गीत को अपनी आवाज दी है. यह गीत शुक्रवार को रिलीज किया गया.

मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनावों के लिए पार्टी का प्रचार गीत रिलीज करते हुए बताया कि उन्होंने गुरुवार रात ईस्टर्न दिल्ली के एक स्टूडियो में यह गाना रिकार्ड किया.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में 23 अप्रैल को होने वाले एमसीडी चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार गीत, नारा और पोस्टर जारी किया गया है.

गीत में केजरीवाल सरकार पर साधा गया है निशाना

करीब चार मिनट के प्रचार गीत ‘भाजपा दिल में, भाजपा दिल्ली में’ में तिवारी ने अप्रत्यक्ष रूप से केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. इसमें लोगों से ‘झूठे वादे’ करने और मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के कथित आरोपों का जिक्र किया गया है.

इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के छोटे से हिस्से को भी शामिल किया गया है, जिसमें वह कहते हैं कि ‘मेरी सरकार गरीबों को समर्पित है.’ पार्टी नेताओं ने कहा कि पार्टी के प्रचार नारे ‘नए चेहरे, नई उर्जा, नई उड़ान..दिल्ली मांगे कमल निशान’ का बड़े तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा.

बीजेपी ने 10 साल की शासन विरोधी लहर से बचने के लिए मौजूदा पाषर्दों को टिकट नहीं देने का फैसला किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi