S M L

पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी से लूटपाट, ठक-ठक गैंग ने बनाया शिकार

इस घटना को अंजाम देने वाले लोग ठक-ठक गैंग के सदस्य थे. दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक साकेत में दिन-दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया गया

Updated On: Jan 21, 2019 11:46 AM IST

FP Staff

0
पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी से लूटपाट, ठक-ठक गैंग ने बनाया शिकार

90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री फरहीन प्रभाकर के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है. पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन के साथ यह घटना दिल्ली में हुई है. इस घटना को अंजाम देने वाले लोग ठक-ठक गैंग के सदस्य थे. दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक साकेत में दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया गया.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक फरहीन ने बताया कि शनिवार को वे सुबह 11 बजे साकेत मॉल जा रही थीं. इस दौरान 4 में से दो लोगों ने उनकी गाड़ी के पीछे ठक-ठक किया, फिर उनका मोबाइल और पर्स लेकर फरार हो गए. फरहीन ने बताया कि गुंडों ने उनके साथ मारपीट भी की और उन्हें मुक्का मारा जिसके बाद उन्हें अस्थमा का अटैक भी आ गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. उन्होंने खुद पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक ये पूरी घटना साकेत में मैक्स अस्पताल के सामने हुई. उनके पर्स में करीब 15 हजार रुपए थे जिसे बदमाश लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि इस घटना से फरहीन बेहद सदमें में है. उन्होंने कहा, मैं सड़क पर पड़ी रही, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. दिल्ली के लोगों पर शर्म आती है जो एक दूसरे की मदद भी नहीं करते, तभी दिल्ली में निर्भया जैसे गैंगरेप होते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi