S M L

CS विवाद: CM अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने पर अड़े अधिकारी

आईएएस अफसरों के ज्वाइंट फोरम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मारपीट की इस घटना की साजिश में शामिल हैं

Updated On: Feb 26, 2018 04:28 PM IST

FP Staff

0
CS विवाद: CM अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने पर अड़े अधिकारी

दिल्ली सरकार और मुख्य सचिव अंशु प्रकार के बीच शुरू हुआ मारपीट विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

आईएएस अफसरों के ज्वाइंट फोरम ने इस मुद्दे पर सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी इस घटना की साजिश में शामिल हैं. उन्होंने केजरीवाल से इस घटना के लिए लिखित में माफीनामे की मांग की.

फोरम की प्रवक्ता पूजा जोशी ने कहा कि जब तक इस मामले में मुख्यमंत्री माफी नहीं मांगते तब तक अधिकारी उनसे कोई बातचीत नहीं करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया गलती मान कर माफी मांगने के बजाए अभी तक इसे नकारने में लगे हैं.

पिछले मंगलवार को दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि जरूरी बैठक के बहाने सोमवार आधी रात को उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर बुलवाया गया जहां विधायक अमानुल्ला खान और अन्य विधायकों ने उनके साथ मारपीट और धक्का-मुक्की की.

चीफ सेक्रेटरी की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जरवाल और अमानुल्ला खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. साथ ही कुछ और विधायकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi