S M L

इमरान हुसैन ने कपिल मिश्रा समेत दो बीजेपी नेताओं पर दर्ज कराया मानहानि का मामला

इमरान का आरोप है कि कपिल मिश्रा, विजेंद्र गुप्ता और मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने प्रदर्शन के दौरान पोस्टर लगाकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाए थे

Updated On: Aug 04, 2018 03:44 PM IST

FP Staff

0
इमरान हुसैन ने कपिल मिश्रा समेत दो बीजेपी नेताओं पर दर्ज कराया मानहानि का मामला

दिल्ली की आप सरकार में पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा, बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता और मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करवाया है. इमरान हुसैन ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में केस दर्ज कराया है.

पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन का कहना है कि तीनों नेताओं ने दिल्ली में 17 हजार पेड़ों को काटने के आदेश के मामले में मुझपर झूठे आरोप लगाए थे. कपिल मिश्रा, मनजिंदर सिंह सिरसा और विजेंद्र गुप्ता ने पेड़ काटने के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन किया था, जिसमें इनलोगों ने इमरान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.

इमरान का आरोप है कि तीनों नेताओं ने अपने प्रदर्शन के दौरान पोस्टर लगाकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाए थे. कथित तौर पर पोस्टर में लिखा गया था कि केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन ने 23 करोड़ रुपए लेकर पेड़ काटने की अनुमति दी थी.

दक्षिणी दिल्ली में निर्मित होने वाले 7 कॉलोनियों के पुनर्विकास के लिए करीब 14,000 पेड़ों की कटाई की जानी थी. लेकिन इस फैसले के खिलाफ इतने बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन हुए कि एनबीसीसी और सीपीडब्ल्यूडी ने दिल्ली हाईकोर्ट में इस बात पर सहमती जता दी कि पेड़ों की कटाई नहीं होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi