S M L

एलजी से दिल्ली कांग्रेस नेता मिले, गैर प्रदूषणकारी घरेलू उद्योगों की सीलिंग रोकने की मांग

बैजल से भेंट के दौरान माकन ने कहा कि नगर निकाय सीधे उपराज्यपाल और केंद्रीय गृहमंत्री के अधिकार क्षेत्र में आते हैं और उन्होंने मांग की कि दिल्ली के तीनों नगर निगम को कन्वर्जन शुल्क वसूली रोकने का आदेश दिया जाए

Updated On: Sep 14, 2018 04:31 PM IST

Bhasha

0
एलजी से दिल्ली कांग्रेस नेता मिले, गैर प्रदूषणकारी घरेलू उद्योगों की सीलिंग रोकने की मांग

दिल्ली कांग्रेस के नेताओं ने गुरुवार को एलजी अनिल बैजल से मुलाकात की. उन्होंने ने दिल्ली में घरों में चल रहे छोटे मोटे गैर प्रदूषणकारी उद्योगों की सीलिंग पर रोक लगाने की मांग की. नेताओं ने कहा कि इस कदम से बड़ी संख्या में लोगों को सड़कों पर उतरने पर 'मजबूर' करेगी.

प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय माकन ने कहा कि पार्टी प्रभावित श्रमिकों और छोटे कारोबारों को राहत दिलाने के लिए 'किसी हद' तक जा सकती है.

माकन ने एक बयान में कहा, 'लोग नगर निगमों की सीलिंग कार्रवाई और कन्वर्जन शुल्क की जबरन वसूली से नाराज हैं. यदि इसे नहीं रोका गया तो 50 लाख से अधिक लोग सड़कों पर आ जायेंगे और दिल्ली में स्थिति बिगड़ जाएगी.'

बैजल से भेंट के दौरान माकन ने कहा कि नगर निकाय सीधे उपराज्यपाल और केंद्रीय गृहमंत्री के अधिकार क्षेत्र में आते हैं और उन्होंने मांग की कि दिल्ली के तीनों नगर निगम को कन्वर्जन शुल्क वसूली रोकने का आदेश दिया जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi