S M L

दिल्ली कांग्रेस को नहीं मिल रहे नेता, AAP नेता को बनाया अपना ब्लॉक अध्यक्ष

दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पी.सी चाको ने सोमवार को 60 वॉर्ड समिति अध्यक्षों की सूची जारी की थी. मगर इसमें एक नाम ऐसा है जो वर्तमान में आप के नेता हैं. इस चूक को लेकर कांग्रेस पार्टी की खिल्ली उड़ रही है

Updated On: Jan 09, 2019 11:28 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली कांग्रेस को नहीं मिल रहे नेता, AAP नेता को बनाया अपना ब्लॉक अध्यक्ष

दिल्ली कांग्रेस के जारी वॉर्ड समिति अध्यक्षों की सूची में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. दिल्ली कांग्रेस के इंचार्ज (प्रभारी) पी.सी चाको द्वारा सोमवार को जारी किए गए 60 वॉर्ड समिति अध्यक्षों की सूची में एक नाम ऐसा है जिसे लेकर विवाद खड़ा हुआ है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार कांग्रेस की इस लिस्ट में आम आदमी पार्टी (आप) के वॉर्ड अध्यक्ष विपिन खन्ना का भी नाम शामिल है. इसके बाद विपिन खन्ना को लगातार फोन आने लगे. मंगलवार शाम 4 बजे जब वो एक सदस्य के रूप में आम आदमी पार्टी की चल रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंच पर मौजूद थे तो उन्हें इसकी जानकारी मिली.

विपिन खन्ना ने लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व कांग्रेस को अलविदा कह दिया था और आप में शामिल हो गए थे. कांग्रेस के अधिकारियों ने बताया कि खन्ना पार्टी में मॉडल टॉउन में वॉर्ड के प्रभारी थे.

विवाद बढ़ने पर कांग्रेस ने इसे 'टाइपिंग एरर' करार दिया. पार्टी ने सफाई भरा बयान जारी कर कहा, टाइपिंग एरर की वजह से जीटीबी नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी (वॉर्ड नंबर 12) के आगे विनोद बजाज की जगह विपिन खन्ना का नाम लिख दिया गया. बयान में कहा गया कि एक बार दोबारा सूचना देते हैं कि जीटीबी नगर न्यू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष का नाम विनोद बजाज है.

वहीं आम आदमी पार्टी ने इस चूक के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में विपिन खन्ना के साथ बैठे पार्टी के मॉडल टाउन विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी ने कहा, कांग्रेस के पास नेताओं की कमी है, इसलिए वो हमारे (आप) नेताओं को अपना बता रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi