S M L

दिल्ली: चंदा इकट्ठा करने के लिए घर-घर घूमे केजरीवाल

इस अभियान के दौरान दिल्ली मेट्रो किराए में बढोत्तरी, बीजेपी सांसदों की कथित विफलताओं और शहर में चल रहे सीलिंग अभियान जैसे मुद्दों को भी उठाए जाने की उम्मीद है

Updated On: Oct 21, 2018 08:37 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: चंदा इकट्ठा करने के लिए घर-घर घूमे केजरीवाल
Loading...

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दान इकट्ठा करने के लिए रविवार को नई दिल्ली क्षेत्र में घर-घर गए. इस दौरान मतदाताओं से अगले साल प्रस्तावित लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी को वोट देने की अपील की. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों से लोग बहुत खुश हैं और वे आप को दान और वोट देंगे.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पार्टी के सांसदों और विधायकों, कार्यकर्ताओं समेत केजरीवाल के कैबिनेट सहयोगी भी सड़कों पर उतरे और पार्टी के लिए चंदा और वोट लेने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों में गए. अपनी नई दिल्ली विधानसभा सीट के निवासियों से रू-ब-रू होते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के बीजेपी सांसदों ने आप सरकार के कार्य में बाधा उत्पन्न करने के अलावा कुछ भी नहीं किया.

केजरीवाल ने गत सोमवार को दान अभियान 'आप का दान, राष्ट्र का निर्माण' की शुरूआत की थी. यह अभियान चार महीनों तक चलेगा जिसके तहत आप के लगभग तीन हजार कार्यकर्ता दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों में घर-घर जाएंगे.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा, ‘हम लोगों को बताएंगे कि उन्हें इस बात के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा. बीजेपी सांसदों ने दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया.’ इस अभियान के दौरान दिल्ली मेट्रो किराए में बढोत्तरी, बीजेपी सांसदों की कथित विफलताओं और शहर में चल रहे सीलिंग अभियान जैसे मुद्दों को भी उठाए जाने की उम्मीद है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi