S M L

हमें ठीक से परेशान न कर पाने की वजह से बैजल से नाराज हैं पीएम मोदी: केजरीवाल

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से नाराज हैं

FP Staff Updated On: Jun 05, 2018 07:49 PM IST

0
हमें ठीक से परेशान न कर पाने की वजह से बैजल से नाराज हैं पीएम मोदी: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला किया है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से काफी गुस्सा हैं. क्योंकि वह दिल्ली सरकार के लिए पर्याप्त बाधाएं खड़ी करने में असफल रहे हैं.

इसी के साथ केजरीवाल ने कहा कि यही कारण था कि 18 महीने पहले नजीब जंग को इस पद से हटाया गया था. बता दें कि केजरीवाल और जंग की आए दिन होने वाली नोंक-झोंक के बाद उन्होंने अपने तीन साल के कार्यकाल के बाद इस पद से इस्तीफा दे दिया था. नजीब जंग के इस्तीफे के बाद बैजल की इस पद पर नियुक्ति हुई लेकिन बैजल के साथ भी मुख्यमंत्री केजरीवाल के रिश्ते अच्छे नहीं रहे.

ट्वीट कर केजरीवाल ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा 'मुझे किसी ने कहा कि प्रधानमंत्री दिल्ली के राज्यपाल से बहुत गुस्सा हैं क्योंकि उनका मानना है कि बैजल दिल्ली सरकार के लिए पर्याप्त बाधाएं खड़ी करने में विफल हुए हैं.' साथ ही केजरीवाल ने लिखा कि उपराज्यपाल के द्वारा लगाई गई तमाम बाधाओें के बाद भी दिल्ली सरकार जनता के लिए शानदार काम कर रही है. यही वजह है कि जंग (पूर्व उप राज्यपाल) को भी इस पद से हटाया गया था.

दरअसल आम आदमी पार्टी और उप राज्यपाल बैजल के बीच इस हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली में कैमरे लगाने की योजना को लेकर तनातनी का माहौल था. इसी के कारण आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने उपराज्यपाल के दफ्तर के बाहर धरना-प्रदर्शन भी किया था.

केजरीवाल ने कहा हर बाधा के बाद भी जारी रहेगा कार्य

केजरीवाल ने अगले ट्वीट में कहा 'मेरे सूत्रों ने मुझे बताया है कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि उपराज्यपाल हर वह काम करें जिससे आम आदमी पार्टी के शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों में बाधा पैदा हो. हम ऐसा नहीं होने देंगे. अच्छा कार्य जारी रहेगा. भगवान और जनता हमारे साथ है.'

केजरीवाल ने शनिवार को रोहिणी में बस डिपो के उद्घाटन में भी उप राज्यपाल और प्रधानमंत्री पर यह आरोप लगाए थे कि वह दिल्ली सरकार के कार्यों में बाधा पैदा कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi