S M L

केजरीवाल ने दोहराया मुफ्त फ्री वाईफाई मुहैया कराने का वादा

आप सरकार ने साल 2016 में घोषणा की थी कि दिसंबर 2016 तक पूर्वी दिल्ली के 500 से अधिक स्थानों पर हाई स्पीड वाईफाई लगाए जाएंगे

Updated On: Feb 14, 2018 09:05 PM IST

Bhasha

0
केजरीवाल ने दोहराया मुफ्त फ्री वाईफाई मुहैया कराने का वादा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज यानी बुधवार को कहा कि प्रदेश सरकार राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों को जल्द ही फ्री वाईफाई इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराएगी. फ्री वाईफाई मुहैया कराना आम आदमी पार्टी का प्रमुख चुनावी वादा था.

आम आदमी पार्टी ने दिल्लीवासियों से वादा किया था कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो वह दिल्ली में निशुल्क वाईफाई इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराएगी. इस वादे से पार्टी को फरवरी 2015 में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर युवाओं का काफी समर्थन मिला था.

दिल्ली की सत्ता में काबिज होने की तीसरी वर्षगांठ मना रहे केजरीवाल ने कहा, 'हम जल्द ही निशुल्क वाईफाई लागू करने की तारीख की सूचना देंगे. इसके लिए, बजट में अलग से कोष का प्रावधान रखा जाएगा.' आप सरकार ने साल 2016 में घोषणा की थी कि दिसंबर 2016 तक पूर्वी दिल्ली के 500 से अधिक स्थानों पर हाई स्पीड वाईफाई लगाए जाएंगे. तब से विपक्षी दलों ने चुनावी वादा पूरा ना करने को लेकर कई मौकों पर आप सरकार पर निशाना साधा है.

दिल्ली सरकार के तीन वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि इससे महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi