S M L

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता के बिगड़े बोल, राजीव गांधी को बताया 'फादर ऑफ मॉब लिंचर'

1984 में हुए सिखों के कत्लेआम के संदर्भ में ट्वीट करते हुए दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राजीव गांधी को फादर ऑफ मॉब लिंचर करार दिया है

Updated On: Nov 03, 2018 07:52 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता के बिगड़े बोल, राजीव गांधी को बताया 'फादर ऑफ मॉब लिंचर'

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर बहुत ही विवादित ट्वीट किया है. 1984 में हुए सिखों के कत्ल-ए-आम के संदर्भ में ट्वीट करते हुए बग्गा ने राजीव गांधी को 'फादर ऑफ मॉब लिंचर' करार दिया है.

बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फादर ऑफ मॉब लिंचर राजीव गांधी आज जिंदा नहीं है लेकिन जितने सिखों के कत्ल उन्होंने किए हैं, एक फांसी पर लटकता हुआ स्टैच्यू तो राजीव गांधी का भी बनता है. इसी ट्वीट को शेयर करते हुए बग्गा ने लिखा है, स्टैच्यू ऑफ मॉब लिंचर.

बग्गा का ट्वीट उस समय आया है जब शिरोमणि अकाली दल ने शनिवार को 1984 के सिख दंगा पीड़ितों के इंसाफ की मांग को लेकर दिल्ली में मार्च निकाला. मार्च गुरुद्वारा प्रतापगंज से शुरू हुआ था और संसद मार्ग थाने के बाहर जाकर खत्म हुआ. इस मार्च का नेतृत्व पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने किया.

RajivGandhi

राजीव गांधी

इससे पहले कांग्रेस सोशल मीडिया सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना उर्फ रम्या ने भी पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था. दिव्या स्पंदना का ट्वीट पीएम मोदी द्वारा सरदार पटेल के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के अनावरण के बाद आया था. दिव्या स्पंदना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और लोग उनकी आलोचना भी कर रहे थे.

रम्या ने पीएम मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी. फोटो में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के अनावरण के बाद की है और पीएम मोदी सरदार पटेल के पैरों के पास खड़े नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के साथ रम्या ने जो कैप्शन लिखा था विवाद उसी को लेकर हुआ. रम्या ने लिखा, Is that bird dropping? उनके इस कैप्शन से साफ जाहिर होता है कि उन्होंने चिड़िया की बीट की तरफ इशारा किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi