S M L

आप विधायक अमानतुल्ला खान ने मुझे गोली मारने की धमकी दी: मनोज तिवारी

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि उन्हें आप विधायक अमानतुल्ला खान ने गोली मारने की धमकी दी

Updated On: Nov 05, 2018 09:03 AM IST

FP Staff

0
आप विधायक अमानतुल्ला खान ने मुझे गोली मारने की धमकी दी: मनोज तिवारी
Loading...

दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि उन्हें आप विधायक अमानतुल्ला खान ने गोली मारने की धमकी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ पुलिसकर्मियों भी उनके साथ गलत व्यवहार किया. तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो डाला है जिसमें साफ दिख रहा है कि आप विधायक उन्हें स्टेज से धक्का दे रहे हैं.

तिवारी ने कहा, मेरे साथ धक्का-मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है. इस क्षेत्र के अतिरिक्त डीसीपी-1 कह रहे हैं कि कुछ आप कार्यकर्ता घायल हो गए. मैं उन्हें महज चार दिन में दिखाऊंगा कि पुलिस ने मेरे साथ क्या किया है?

मनोज तिवारी ने कहा, मेरे चुनाव क्षेत्र में सालों से रुके हुए कार्य को मैंने शुरू करवाया और अब अरविंद केजरीवाल इसका उद्घाटन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं उद्घाटन समारोह में आमंत्रित था. मैं यहां से सांसद हूं. इसमें क्या परेशानी है? क्या मैं क्रिमिनल हूं? पुलिस मुझे घेर क्यों रही है? मैं यहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने के लिए आया हूं. आप समर्थकों और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को स्टेज से धक्का देने वाले आप विधायक अमानतुल्ला खान ने कहा, मनोज तिवारी को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन में नहीं बुलाया गया था. उसके बाद भी वो अपने समर्थकों के साथ आएं. आप विधायक ने कहा, जब अरविंद जी आए तो मनोज तिवारी उनके करीब पहुंच गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं रोका.

अमानतुल्ला खान ने कहा जब मनोज तिवारी स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तब मैंने उन्हें रोका, धक्का नहीं दिया. उनके कार्यों से स्पष्ट था, अगर वह स्टेज पर आ जाते तो सीएम या डिप्टी सीएम से दुर्व्यवहार कर सकते थे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi