live
S M L

राहुल ने 'Jaitlie' लिख कहा- अब रक्षा मंत्री बताएं राफेल जेट के दाम

राहुल ने ट्वीट कर रक्षा मंत्री से राफेल जेट के दाम पूछे हैं. इसमें उन्होंने यूपीए सरकार के दौरान हुए रक्षा सौदों का भी ब्यौरा दिया है

Updated On: Feb 09, 2018 07:41 PM IST

FP Staff

0
राहुल ने 'Jaitlie' लिख कहा- अब रक्षा मंत्री बताएं राफेल जेट के दाम

राहुल गांधी ने अरुण जेटली के आरोप का जवाब देते हुए ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने एक बार फिर वित्त मंत्री का नाम 'Jaitlie' लिखा है. उन्होंने यूपीए सरकार के दौरान हुई रक्षा डील का पूरी चिट्ठा भी पोस्ट किया है.

राहुल ने ट्वीट किया 'प्रिय Jaitlie, आपने कहा था कि यूपीए ने कभी अपने रक्षा सौदे के दामों का खुलासा नहीं किया. आपके झूठ का खुलासा करते हुए यह 3 जवाब सामने हैं. इसमें यूपीए सरकार के दौरान हुए रक्षा सौदे के दाम सहित पूरा ब्यौरा है. अब हमारे रक्षा मंत्री से राफेल जेट के दाम पूछिए.'

राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा था कि इस सौदे की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग करके राहुल गांधी भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ गंभीर समझौता कर रहे हैं और इस बारे में उन्हें प्रणब मुखर्जी से सीखना चाहिए.

जेटली ने कहा था कि जब प्रणब मुखर्जी रक्षा मंत्री थे तब उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देकर अमेरिका से हथियार खरीद की जानकारी सार्वजनिक नहीं की थी. उन्होंने कहा कि ए के एंटनी ने भी इस्रायल से हथियार खरीद की जानकारी नहीं दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi