live
S M L

'दंगल' के लिए आओगे, तो मिलेगा 'रईस'

थिएटर स्टाफ शाहरुख के रईस लुक में नजर आएगा

Updated On: Dec 31, 2016 03:04 PM IST

FP Staff

0
'दंगल' के लिए आओगे, तो मिलेगा 'रईस'

फिल्म 'रईस' की मार्केटिंग टीम एक बार फिर प्रमोशन का नया तरीका लेकर आई है. बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही 'दंगल' के वक्त आइनॉक्स थिएटर में दर्शकों को थिएटर स्टाफ शाहरुख के रईस लुक में नजर आएगा.

दर्शकों को हाल फिलहाल में सिनेमाघरों में पठानी पोशाक, मोजरी, करीने से बाल बनाए और आंखों में सूरमा लगाए एक नहीं कई रईस दिख रहे हैं. 'दंगल' इन दिनों भारतीय सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है. हर तरफ इसी की ही चर्चा है. लेकिन इन चर्चाओं के बीच किसी ने अलग जगह बनाई है तो वह है रईस.

दरअसल रईस की मार्केटिंग टीम ने मल्टीप्लेक्स कंपनी आइनॉक्स के साथ एक करार किया है जिसके तहत आइनॉक्स के थिएटर स्टाफ शाहरुख खान के रईस वाले गेटअप में पूरी फिल्म के दौरान मौजूद रहेंगे और अपना नियमित काम करेंगे. यह मार्केटिंग की बोल्ड स्ट्रैटेजी है जो शायद पहली बार अपनाई जा रही है. हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख अपनी फिल्म का अलग तरीके से प्रमोशन करने की ठान चुके हैं.

फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान अहम भूमिका में हैं. सलमान की सुल्तान और आमिर की दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा धमाल मचाया है. और फिल्में कमाई के मामले में भी 2016 की नंबर एक और दो पर हैं. ऐसे में रईस के लिए शाहरुख की चिंता बढ़ना भी लाजिमी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi