S M L

जयललिता का वीडियो जारी करने पर शशिकला के परिवार में फूट

कृष्णप्रिया ने यह दावा किया कि यह वीडियो जयललिता की मौत की जांच समिति को देने के लिए दिनाकरण को शशिकला ने दिया था

FP Staff Updated On: Dec 20, 2017 10:59 PM IST

0
जयललिता का वीडियो जारी करने पर शशिकला के परिवार में फूट

बुधवार को दिनाकरण गुट ने जयललिता के बीमारी के दौरान का 20 सेकेंड का एक वीडियो रिलीज कर सियासी हलके में तूफान खड़ा कर दिया. लेकिन इस मामले पर शशिकला के परिवार में ही फूट पड़ गई है.

इस वीडियो को रिलीज करने वाले और आरके नगर से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के करीबी माने जाने वाले पी वेटिवेल ने कहा कि उन्होंने वीडियो रिलीज अपनी मर्जी से किया है. इसके लिए न तो उन्होंने शशिकला से संपर्क किया था और न ही दिनाकरण से. हालांकि कोई भी उनके इस तर्क को नहीं मान रहा है और इसे आरके नगर के वोटरों को दिनाकरण के पक्ष में करने की एक कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.

शशिकला की भतीजी कृष्णप्रिया ने इस मसले पर दिनाकरण पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि दिनाकरण ने वेटिवेल के साथ इस वीडियो को शेयर क्यों किया, उन्होंने दिनाकरण पर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

कृष्णप्रिया ने दावा किया कि यह वीडियो शशिकला ने दिनाकरण को जयललिता की मौत की जांच कर रही समिति को सौंपने के लिए दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि अगर जयललिता चाहती थीं कि उनके इलाज का वीडियो पब्लिक किया जाए तो इसे अब तक पब्लिक क्यों नहीं किया गया था.

कृष्णप्रिया ने इस बात को खारिज किया कि शशिकला ने दिनाकरण को यह वीडियो चुनाव के वक्त रिलीज करने के लिए दिया ताकि उनकी जीत पक्की हो सके. कृष्णप्रिया ने कहा कि चिन्नमा को अगर यह वीडियो रिलीज ही करना होता तो वो तब करती जब उन्हें जयललिता की मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा था. लेकिन उन्होंने तब यह वीडियो रिलीज नहीं किया था.

कृष्णप्रिया ने यह दावा किया कि यह वीडियो जांच समिति को देने के लिए दिनाकरण को शशिकला ने दिया था. उन्होंने कहा कि दिनाकरण से यह वीडियो वेटिवेल तक कैसे पहुंची यह जांच का विषय है और अगर इस कृत्य में दिनाकरण की भूमिका नहीं है तो उन्हें वेटिवेस के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi