live
S M L

नियमों की धज्जियां: कार चलाते हुए प्रतीक यादव ने किया फेसबुक लाइव

नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए किया फेसबुक लाइव

Updated On: Jan 22, 2017 08:26 PM IST

FP Staff

0
नियमों की धज्जियां: कार चलाते हुए प्रतीक यादव ने किया फेसबुक लाइव

चुनावी मौसम में मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव को लेकर एक बार विवाद हो सकता है. दरअसल प्रतीक यादव ने एक फेसबुक लाइव किया है. इसमें खुद प्रतीक यादव खुद कार चला रहे हैं.

रविवार को इस वीडियो में प्रतीक यादव लोगों को बता रहे हैं कि वे भी आज छुट्टी मना रहे हैं. वे लोगों से पूछ रहे हैं कि आप लोग कहां चले गए? मॉल चले गए या कहीं घूमने चले गए?

वे लोगों को बता रहे हैं कि मैं दोपहर में जिम चला गया था. वहीं से वापस लौट रहा हूं खुली छत वाली गाड़ी में. ये वाक्य बोलते हुए उनका 'खुली छतवाली पर विशेष' फोकस है.

कमेंट में मिली हिदायत लेकिन नहीं आए बाज

हालांकि प्रतीकलोगों से कह रहे हैं कि मैं भले ही लाइव कर रहा हूं लेकिन मैं ज्यादा कमेंट नहीं पढ़ पाउंगा. मेरी निगाह सड़क पर है, लेकिन फिर अगले ही क्षण वे कहते हैं कि कुछ कमेंट को तो पढ़ ही सकता हूं.

कमाल तो ये है कि उनके फेसबुक लाइव के पहले ही कमेंट में एक व्यक्ति प्रतीक को समझा रहा है कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.

गौरतलब है कि दो दिन भी नहीं बीते जब प्रतीक यादव की लैंबोर्गिनी कार पर विवाद हुआ था. यूपी बीजेपी ने इस पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इन पूरे विवादों के प्रतीक यादव सिर्फ कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. उनके फेसबुक लाइव में साफ दिख रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज है लेकिन शायद उन्हें पता है कि परिवार के रसूख की वजह से उन्हें कुछ नहीं होगा.

यूपी बीजेपी का वीडियो

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi