S M L

गडकरी 2019 में त्रिशंकु लोकसभा का इंतजार कर रहे हैं: शिवसेना

बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना के सांसद संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि देश 'खंडित जनादेश' की तरफ बढ़ रहा है और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ऐसी स्थिति का 'इंतजार' कर रहे हैं

Updated On: Jan 07, 2019 09:06 AM IST

Bhasha

0
गडकरी 2019 में त्रिशंकु लोकसभा का इंतजार कर रहे हैं: शिवसेना

बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेना के सांसद संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि देश 'खंडित जनादेश' की तरफ बढ़ रहा है और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ऐसी स्थिति का 'इंतजार' कर रहे हैं. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में राउत ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कद घटा है, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कद बढ़ा है.

राउत ने कहा, 'देश खंडित जनादेश की तरफ बढ़ रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके लिए जिम्मेदार हैं.' उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी को मिला पूर्ण बहुमत 'बर्बाद गए मौके' की तरह था. राउत ने लिखा था कि 2014 में मोदी के समर्थन में लहर थी, क्योंकि वोटरों ने तय कर लिया था कि कांग्रेस को हराना है, लेकिन आज तस्वीर बदल गई है.

शिवसेना सांसद ने कहा, 'मोदी की छवि अब फीकी पड़ गई है. राहुल गांधी का नेतृत्व मोदी के जितना बड़ा नहीं है, लेकिन उन्हें अब अहमियत मिल रही है क्योंकि लोग मौजूदा सरकार से निराश हैं.' राउत ने कहा, 'बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता आगामी चुनावों में पार्टी के संभावित खराब प्रदर्शन को लेकर चिंतित हैं, लेकिन नितिन गडकरी के बयान इस बात के संकेत हैं कि हवा किस तरफ बह रही है. गडकरी जैसे नेता की आरएसएस और बीजेपी नेताओं के बीच बराबर स्वीकार्यता है.' उन्होंने दावा किया कि गडकरी को बीजेपी अध्यक्ष के तौर पर दूसरा कार्यकाल नहीं मिले, इसके लिए 'राजनीतिक साजिशें' रची गईं थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi