S M L

रेणुका चौधरी की हंसी पर ये क्या कह दिया पूनावाला ने!

तहसीन पूनावाला शहजाद पूनावाला के छोटे भाई है. शहजाद ने राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के खिलाफ आवाज उठाई थी

Updated On: Feb 08, 2018 03:08 PM IST

FP Staff

0
रेणुका चौधरी की हंसी पर ये क्या कह दिया पूनावाला ने!

कांग्रेस समर्थक तहसीन पूनावाला ने एक बार फिर कांग्रेस नेताओं को निशाने पर लिया है. उन्होंने रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर को पार्टी के लिए बोझ बताया है.

तहसीन ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस का कट्टर समर्थक होने के नाते मैं ईमानदारी से स्वीकार करता हूं कि रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर पार्टी के लिए बोझ हैं. इनके घमंड के कारण कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ रहा है. यह गांधी और नेहरू जैसों की पार्टी है. ऊपरी सदन में इस हंसी से मैं छटपटा गया.'

तहसीन पूनावाला शहजाद पूनावाला के छोटे भाई है. शहजाद ने राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने के खिलाफ आवाज उठाई थी. उस समय तहसीन पूनावाला ने शहजाद के स्टैंड को पूरी तरह गलत बताते हुए उनसे अपना रिश्ता तक तोड़ने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने यह भी कहा था कि राहुल गांधी को ही कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की जरूरत है.

रेणुका चौधरी के हंसी पर पीएम मोदी की चुटकी 

बुधवार को रेणुका चौधरी उस वक्त अचानक चर्चा में आ गई जब राज्यसभा में दोपहर बाद राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा खत्म हो रही थी. जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हुए थे. सदन के भीतर सत्ता पक्ष के सभी सदस्यों के साथ-साथ विपक्षी दलों के भी सभी सदस्य मौजूद थे.

सबकी मौजूदगी में विपक्ष के सवालों का प्रधानमंत्री एक-एक कर जवाब दे रहे थे. लेकिन, इस दौरान कांग्रेस की सांसद रेणुका चौधरी लगातार हंस रही थीं. उनकी हंसी प्रधानमंत्री के भाषण और उसमें कही गई बातों को लेकर थी, लेकिन, यह हंसी सभापति वेंकैया नायडू को रास नहीं आई.

वेंकैया नायडू ने इस मुद्दे पर अपनी नाखुशी जताते हुए रेणुका चौधरी को चुप रहने को कहा. रेणुका का कटाक्ष सभापति को पसंद नहीं आया. लेकिन, इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी हंसी पर चुटकी लेने से गुरेज भी नहीं किया.

उन्होंने कहा कि रामायण सीरियल के बाद पहली बार रेणुका चौधरी की ऐसी हंसी सुनाई पड़ी है. मोदी के एक लाइन से सदन का पूरा माहौल ही बदल गया. हंसी-ठहाकों की गूंज से पूरा सदन गूंज उठा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi