S M L

प्रकाश जावड़ेकर पर लगे हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप, घोड़े के साथ किया कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन

हॉर्स ट्रेडिंग का अर्थ नेताओं की खरीद-फरोख्त होता है

Updated On: Dec 06, 2018 01:59 PM IST

FP Staff

0
प्रकाश जावड़ेकर पर लगे हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप,  घोड़े के साथ किया कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन

कर्नाटक कांग्रेस के नेता बेंगलुरू की सड़कों पर घोड़े और पोस्टर लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को भविष्यवाणी की थी कि जल्द ही कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार गिरने वाली है. इसके साथ ही राज्य में कुमारस्वामी सरकार को गिराने की बीजेपी की रणनीति तेज हो गई है.

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए जावड़ेकर ने दावा किया कि जेडी (एस) और कांग्रेस के बीच 'अशुभ गठबंधन' जल्द टूटने वाला है. जावड़ेकर ने कहा 'हम कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरे थे. लेकिन केवल सात सीटें कम होने के कारण सरकार बनाने में असफल रहे.' उन्होंने कहा कि जेडी (एस) और कांग्रेस अवसरवादी राजनीति करते हैं. इसलिए वह कभी भी राज्य को स्थिर सरकार नहीं दे सकते हैं.

वहीं कांग्रेस के मंत्री डीके शिवकुमार ने जावड़ेकर पर नेताओं की हॉर्स ट्रेडिंग यानी खरीद फरोख्त का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जावड़ेकर अपनी सरकार बनाने के लिए हमारे नेताओं की हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं. इसी के बाद आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हॉर्स ट्रेडिंग के विरोध में गोड़े पर बैठकर प्रदर्शन किए. कार्यकर्ताओं के विरोध का यह तरीका अपने आप में अनूठा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi