S M L

कांग्रेस की अदिति सिंह भी जप रहीं है योगी-योगी

अदिति​ सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के औचक निरीक्षण के कदम की सराहना करते हुए इसे लगातार जारी रखने को कहा

Updated On: Apr 19, 2017 09:30 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस की अदिति सिंह भी जप रहीं है योगी-योगी

रायबरेली के बाहुबली नेता अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह इस बार रिकॉर्ड मतों के साथ पहली बार कांग्रेस विधायक चुनी गई हैं. जीत के बाद पहली बार राजधानी लखनऊ पहुंची अदिति सिंह ने साफ किया है कि वह राजनीति में प्रदेश और देश के लिए कार्य करने के लिए आई हैं, न कि सिर्फ विरोध करने के लिए.

अदिति सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के औचक निरीक्षण के कदम की सराहना करते हुए इसे लगातार जारी रखने और रायबरेली में भी औचक निरीक्षण करने का अनुरोध किया है.

सरकार के गलत काम पर करूंगी विरोध

उत्तर प्रदेश के वर्तमान राजनैतिक वातावरण और रायबरेली से जुड़े मुद्दों पर बुधवार को लखनऊ प्रेस क्लब में रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह ने कहा कि मैं राजनीति में प्रदेश और देश के लिए कार्य करने के लिए आई हूं ना कि सिर्फ विरोध करने के लिए. जहां सरकार गलत काम करेगी वहां विरोध भी करूंगी.

अदिति ने कहा कि विपक्ष का काम सत्ता में बैठे लोगों के जनता हित के विकास कार्यों को सराहना, उन्हें और बेहतर करना और सत्ताधारी लोगों को यह याद दिलाना होता है कि वह जनता के लिए कार्य करने आए हैं. सिर्फ इसलिए विरोध करना क्योंकि हम सत्ता में नहीं है, यह उस जनता से धोखा होता है, जिसने हमें चुन कर भेजा है.

ये भी पढ़े- योगी सरकार ने किए बड़े बदलाव: 41 आईएएस, 625 पुलिसवालों का तबादला

उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करती हूं कि जिस प्रकार वह कई क्षेत्रों, संस्थानों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. उसे सिर्फ शुरुआत में न करके अगले 5 सालों तक समय समय पर करें तो ही उसका सफल परिणाम आएगा. नहीं तो यह केवल एक राजनीतिक स्टंट बनकर रह जाएगा.

एक बार रायबरेली भी आएं मुख्यमंत्री

अदिति ने अनुरोध किया कि मुख्यमंत्री एक बार रायबरेली भी आएं और यहां के मुद्दों को देखें. साथ ही रायबरेली में अच्छे अधिकारियों की नियुक्ति की जाए, जिनसे जनता आसानी से संवाद कर सके और अपनी समस्याओं को बता सके.

ये भी पढ़े - यूपी: सीएम योगी ने रद्द की समाजवादी स्मार्टफोन योजना

वर्तमान सरकार ने जिस प्रकार शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों को बिजली देने का वादा किया है, वह मात्र वादा ना रहे बल्कि पूरा हो यही उनका सपना है. इस दौरान बिजली की समस्या को लेकर अदिति ने प्रदेश की जनता से अपील भी की कि समय से बिजली के बिल का भुगतान करें और जहां बिजली चोरी होती दिखे उसके बारे में शासन प्रशासन को सूचित करें.

उन्होंने कहा कि उनकी मांग है कि ग्रामीण क्षेत्रों में नलकूपों की संख्या बढ़ाई जाए, जिससे सिंचाई से होने वाली समस्याओं से किसान निजात पा सके.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi