S M L

मध्य प्रदेश में 132 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेस : दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश में कल मतदान हुआ था जिसमें कुल 75 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया, मतों की गिनती 11 दिसंबर को होगी

Updated On: Nov 29, 2018 04:54 PM IST

Bhasha

0
मध्य प्रदेश में 132 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी कांग्रेस : दिग्विजय सिंह

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में 132 से अधिक सीट जीतकर अपनी सरकार बनाएगी. राज्य में कुल 230 विधानसभा सीट हैं. मध्य प्रदेश में कल मतदान हुआ था जिसमें कुल 75 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया. मतों की गिनती 11 दिसंबर को होगी. राज्य में 1993 से 2003 तक 10 साल के कांग्रेस शासन काल में मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने कहा, प्रदेश में हम 132 से अधिक सीटों पर विजय हासिल कर सरकार बनाएंगे. बीजेपी पिछले 15 साल से सत्तारूढ़ है.

उन्होंने कहा, वर्ष 2013 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में लगभग 3 फीसदी फर्जी मतदाता थे. इस बार विधानसभा चुनाव से पहले हमने मतदाता सूची से इनकी लगभग छंटनी करवा दी. सिंह ने कहा कि इस बार हुए चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना दिल, दिमाग, शरीर और आत्मा सबकुछ लगा दिया. इस बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने कहा, इस बार चुनाव जनता और सरकार के बीच हुआ है. राज्य में 11 दिसंबर को मतगणना के बाद चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi