S M L

24 अगस्त से राजस्थान में संकल्प रैलियां करेगी कांग्रेस

24 अगस्त को चित्तौड़गढ़ में, 28 अगस्त को चूरू में, 5 सितंबर को बाड़मेर में, 10 सितंबर को करौली में और 12 सितंबर को नागौर में संकल्प रैली होगी

Updated On: Aug 16, 2018 05:11 PM IST

Bhasha

0
24 अगस्त से राजस्थान में संकल्प रैलियां करेगी कांग्रेस
Loading...

जयपुर में राहुल गांधी के सफल रोडशो से खुश कांग्रेस 24 अगस्त से प्रदेश भर में कई जगहों पर संकल्प रैलियां आयोजित करेगी. पार्टी का कहना है कि उसने प्रदेश को 'बीजेपी के कुशासन' से मुक्त करने के लिए यह पहल की है.

प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि इन रैलियों की शुरुआत 24 अगस्त को चित्तौड़गढ़ से होगी. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने लगातार पौने पांच साल तक जनता की अनदेखी की है और अब चुनावी साल में अपने खोए जनाधार को हासिल करने के लिए नाकाम प्रयास के रूप में राजस्थान गौरव यात्रा निकाली जा रही है.

उन्होंने इस यात्रा में लोगों को लाने के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि 24 अगस्त को चित्तौड़गढ़ में, 28 अगस्त को चूरू में, 5 सितंबर को बाड़मेर में, 10 सितंबर को करौली में और 12 सितंबर को नागौर में संकल्प रैली होगी.

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी डॉ. अर्चना शर्मा ने बताया कि संकल्प रैलियों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, एआईसीसी महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, एआईसीसी महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डॉ. सी.पी. जोशी, उड़ीसा के प्रभारी जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, मोहन प्रकाश, एआईसीसी सचिव व प्रदेश सहप्रभारी विवेक बंसल भी भाग लेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi