S M L

आंध्र प्रदेश में कांग्रेस किसी भी अन्य पार्टी से नहीं करेगी गठबंधन

‘जनता से गठबंधन’ होगा कांग्रेस का नारा : चांडी

Bhasha Updated On: Jun 13, 2018 07:17 PM IST

0
आंध्र प्रदेश में कांग्रेस किसी भी अन्य पार्टी से नहीं करेगी गठबंधन

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव ओमान चांडी का कहना है कि आंध्र प्रदेश में पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए ‘जनता से गठबंधन’ कांग्रेस का नया नारा होगा.

कांग्रेस ने चांडी को राज्य पार्टी मामलों का प्रभारी नियुक्त किया है. चांडी ने राज्य कांग्रेस कार्यकारी समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि आंध्र प्रदेश में कांग्रेस किसी अन्य पार्टी से गठबंधन नहीं किया जाएगा.

कांग्रेस घर-घर जाकर चलाएगी अभियान

केरल के पूर्व और कांग्रेस के मुख्यमंत्री एन.किरण कुमार रेड्डी ने कहा, ‘आंध्र प्रदेश में गठबंधन हमारे एजेंडे में नहीं हैं. हमारा नारा जनता से गठबंधन है और मतदान केंद्र स्तर से पार्टी को मजबूत करना हमारा प्रमुख लक्ष्य है.’ उन्होंने कहा, ‘हमें पता है कि यह चुनौतीपूर्ण कार्य है लेकिन हम लोगों तक जाएंगे, घर - घर जाकर अभियान चलाएंगे और पार्टी को वापस सत्ता में लाएंगे.’

बीजेपी ने जानबूझकर नहीं दिया विशेष राज्य का दर्जा 

पद ग्रहण करने के बाद पहली बार राज्य का दौरा कर रहे चांडी ने कहा कि बीजेपी ने राज्य को विशेष दर्जा देने का वादा पूरा नहीं किया.वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘यह जानबूझकर किया गया. लोगों को यह पता है. वे बीजेपी की रणनीति एवं उसका रवैया समझते हैं. टीडीपा (तेलुगु देशम पार्टी) ने चार साल तक बीजेपी के साथ गठबंधन बनाए रखा, लेकिन अब केवल लोगों को गुमराह करने के लिए उन्होंने उसका साथ छोड़ दिया.’

आंध्रप्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के अध्यक्ष एन रघुवीरा रेड्डी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.एम.पल्लम राजू ,पनाबाका लक्ष्मी, के कृपा रानी , राज्यसभा सदस्य के वी पी रामचंद्रा राव, एआईसीसी एससी प्रकोष्ठ के प्रमुख कोप्पुला राजू और अन्य नेता भ इस बैठक में शामिल हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi