S M L

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन कैंपेन 'कांग्रेस से जुड़ें'

कैंपेन की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट करके बताया कि आपकी पसंद को हम अपनी प्राथमिकता बना रहे हैं

Updated On: Sep 12, 2018 01:37 PM IST

FP Staff

0
लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन कैंपेन 'कांग्रेस से जुड़ें'

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस ने ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया है. इस कैंपेन का नाम है 'कांग्रेस से जुड़ें.' ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी पार्टी से जोड़े रखने के लिए कांग्रेस ने यह कैंपेन शुरू किया है. कैंपेन की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट करके कहा है कि आपकी पसंद को हम आपकी प्राथमिकताओं के अनुरूप हमारे कम्युनिकेशन में सुधार कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने इस कैंपेन का लिंक भी पोस्ट किया है.

क्या है ये कैंपन?

इस लिंक में एक फॉर्म दिया गया है. जिसमें लोगों को अपनी कुछ जानकारी साझा करनी पड़ेगी. इस फॉर्म को भरने के बाद कांग्रेस से जुड़ी हर चीज उन तक फोन या फिर मेल के जरिए पहुंचती रहेगी. इस फॉर्म में लोगों को अपना नाम, जेंडर, जन्मतिथि, मोबइल नंबर, अपना राज्य और पसंदीदा भाषा बतानी पड़ेगी. इसके अलावा लोग अपनी इमेल आईडी भी बता सकते हैं. इस फॉर्म को भरने के बाद लोगों को पार्टी के कार्यक्रमों से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां मिलती रहेंगी.

कांग्रेस को कहीं न कहीं इस बात अंदाजा हो गया है कि आने वाले चुनावों में जीत हांसिल करने के लिए उन्हें ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ना होगा और इसके लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस तरह का कैंपेन काफी मददगार साबित हो सकता है. हालांकि ये कैंपेन कितना कारगर साबित होता है ये तो आने वाला लक्त ही बताएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi