S M L

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस ने शुरू किया 'ट्वीट मोर्चा'

कांग्रेस के मुताबिक 'ट्वीट मोर्चा' के माध्यम से लोग प्रधानमंत्री मोदी को पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने के सुझाव दे सकेंगे

FP Staff Updated On: Jun 02, 2018 09:52 PM IST

0
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस ने शुरू किया 'ट्वीट मोर्चा'

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार 16 दिन तक वृद्धि के बाद पिछले 4 दिनों में पेट्रोल की कीमत में केवल 23 पैसे और डीजल की कीमत में केवल 20 पैसे प्रति लीटर की गिरावट हुई है. तेल की कीमतों को लेकर कांग्रेस ने 2 जून से ट्विटर पर मोर्चा खोला है.

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने बताया कि महाराष्ट्र समेत पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के दाम हर रोज बढ़ते चले जा रहे हैं. इससे जनता त्रस्त है. जनता की इस परेशानी को सरकार तक पहुंचाने के लिए इस 'ट्वीट मोर्चे' की शुरुआत की गई है.

निरुपम ने बताया 'ट्वीट मोर्चा' ऑनलाइन अभियान का एक हिस्सा है. आम जनता मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल कर अपनी बात नहीं कह सकती, इसलिए सोशल मीडिया को हथियार बनाकर सीधे उन तक अपनी बात पहुंचाने का मौका 'ट्वीट मोर्चा' उपलब्ध कराएगा. जिसके माध्यम से लोग पेट्रोल और डीजल की कीमतों को कम करने के तरीकों के सुझाव दे सकेंगे.

इस मोर्चे को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने महाराष्ट्र सीएम देवेन्द्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया.

इस मोर्चे को सोशल मीडिया पर लोगों से अच्छा समर्थन मिल रहा है.

निरुपम ने बताया कि इस मोर्चा में सामाजिक कार्यकर्ता सुचेता दलाल, मुंबई के जागरूक नागरिक और मुंबई की कई सामाजिक संस्थाएं भी शामिल होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi