S M L

कांग्रेस पाकिस्तान में फेसबुक पर चला रही है 'देश बचाओ, मोदी हटाओ' कैंपेन: बीजेपी

अमित मालवीय ने कहा है कि इस एड कैंपेन से साफ है कि कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी को देश से हटाना चाहती है और वह पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही है

Updated On: Oct 18, 2018 02:20 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस पाकिस्तान में फेसबुक पर चला रही है 'देश बचाओ, मोदी हटाओ' कैंपेन: बीजेपी
Loading...

बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कांग्रेस के एक एड कैंपेन की पोस्ट शेयर की है. इस एड कैंपेन में कांग्रेस फेसबुक विज्ञापन के जरिए पाकिस्तान में पीएम मोदी को हटाए जाने का नारा लगाती नजर आ रही है. कांग्रेस के इस फेसबुक एड में लिखा है- देश बचाओ, मोदी हटाओ. अमित मालवीय ने इस एड कैंपेन का वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने वीडियो में ये विस्तार से दिखाया है कि किस तरह पाकिस्तान में कांग्रेस पार्टी मोदी हटाओ देश बचाओ का एड चला रही है.

अमित मालवीय ने कहा है कि इस एड कैंपेन से साफ है कि कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी को देश से हटाना चाहती है और वह पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही है. उन्होंने बताया कि इस एड कैंपेन के फोटोज और वीडियो कांग्रेस के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर चल रहे हैं. फेसबुक के नए नियमों के अनुसार अब हर कोई इस एड को देख सकता है. ऐसे में क्या इस तरह का विज्ञापन दिखाना सही है. अमित मालवीय ने कहा कि अगर कोई राजनीतिक पार्टी इस तरह के विज्ञापन दिखाती है तो इससे किस तरह का संदेश फैलता है.

कांग्रेस के लिए अपना गुस्सा जताते हुए उन्होंने कहा कि मणिशंकर पाकिस्तान गए और कहा कि इन्हें हटाएं हमें लाएं. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर आर्मी चीफ को गले लगाया था और अब पार्टी के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इस तरह का विज्ञापन चल रहा है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi