S M L

कांग्रेस सोशल मीडिया इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने नहीं दिया इस्तीफा

राम्या, पिछले तीन दिनों से ट्विटर पर एक्टिव नहीं है. 29 सितंबर को उन्होंने आखिरी रीट्वीट किया है

Updated On: Oct 03, 2018 07:06 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस सोशल मीडिया इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने नहीं दिया इस्तीफा

खबर आई थी कि दिव्या स्पंदना (राम्या) ने कांग्रेस के सोशल मीडिया इन-चार्ज के पद से इस्तीफ दे दिया है और उन्होंने यह इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपा है. इसके बाद उनके ट्विटर बायो भी चेंज हो गई थी.

दिव्या स्पंदना ने अपने ट्विट की बायो में लिखा हुआ है- 'एक्टर, पूर्व सांसद और अभी कांग्रेस के लिए सोशल मीडिया और डिजिटल कम्युनिकेशन देख रही हैं.' जबकि इसे उन्होंने बुधवार को कुछ घंटों के लिए हटा लिया था. जिसके बाद खबर आई थी कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. डिलीट किया गया डिस्क्रिप्शन मीडिया हाउस को भेज दिया गया था. जिसके बाद उनके बीजेपी जॉइन करने के कयास लगाए जा रहे थे.

इस मुद्दे पर दिव्या ने इकोनॉमिक टाइम्स से कहा 'यह मूर्खता है' (It's Silly). वहीं उन्होंने कहा कि मैंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है और मैंने छुट्टी ले रखी है जिसके कारण मैं ऑफिस नहीं जा रही हूं.

राम्या, पिछले तीन दिनों से ट्विटर पर एक्टिव नहीं है. 29 सितंबर को अंतिम उन्होंने रीट्वीट किया है.

दिव्या ने हाल ही में हिंदू दक्षिणपंथी संगठन आरएसएस की तुलना मुस्लिम संगठन से करके सुर्खियां बटोरी थीं. पिछले हफ्ते उन पर देशद्रोह का भी चार्ज लगा था जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'चोर' के रूप में अंकित किया था. राम्या ने 2014 का लोकसभा चुनाव मंडया से लड़ा था. इस चुनावों में वह हार गई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi