S M L

ओसामा, हाफिज सईद वाले बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा-हार देख पाक की शरण में गई BJP

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, इस देश की राजनीति में हाफिज सईद का नाम लिया जा रहा है, बीजेपी के लोगों को शर्म आनी चाहिए

FP Staff Updated On: Jun 04, 2018 04:17 PM IST

0
ओसामा, हाफिज सईद वाले बयान पर भड़की कांग्रेस, कहा-हार देख पाक की शरण में गई BJP

विपक्षी दलों के संभावित गठबंधन को लेकर बीजेपी नेताओं के हमलों पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी जब चुनाव हारने वाली होती है तो पाकिस्तान की शरण में चली जाती है.

पार्टी ने यह भी कहा कि भारत के राजनीतिक चर्चे में हाफिज सईद जैसे आतंकी का नाम लेना शर्मनाक है.

बीजेपी नेताओं संबित पात्रा और गिरिराज सिंह के बयानों के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, 'जब जब बीजेपी चुनाव हारने वाले होती है तो पाकिस्तान की शरण में चली जाती है. इस देश की राजनीति में हाफिज सईद का नाम लिया जा रहा है, बीजेपी के लोगों को शर्म आनी चाहिए.' उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर नाकाम रहने की वजह से बीजेपी इस तरह की बातें कर रही है ताकि ध्यान भटकाया जा सके.

रविवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्ष की तुलना आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना हाफिज सईद से की. इसके ठीक एक दिन बाद बीजेपी के ही सीनियर नेता गिरिराज सिंह ने विपक्ष को ओसामा बिन लादेन बताया. इन दोनों नेताओं की टिप्पणी पर सोमवार को कांग्रेस ने करारा प्रहार किया.  कांग्रेस प्रवक्ता खेड़ा ने कहा कि सईद को चीन बचा रहा है और यह सब मोदी सरकार की विदेश नीति की नाकामी का नतीजा है.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट में कहा कि विपक्षी दल माओवादियों का समर्थन करते हैं, सामंती और जातिगत राजनीति करते हैं. एनडीए के खिलाफ सभी विपक्षी नेता एकजुट हो गए हैं. सिंह ने विपक्ष पर ओसामा बिन लादेन का समर्थन करने का आरोप लगाया.

गिरिराज सिंह ने लिखा, माओवादी, जातिवादी, सामंतीवादी और ओसामावादी, सभी राष्ट्रवादी गठबंधन एनडीए के खिलाफ एकजुट हो गए हैं.

इससे पहले संबित पात्रा ने एक ट्वीट में कहा था कि अब तक न बन पाने वाला महागठबंधन ही नहीं बल्कि कुछ और भी हैं जो हार हाल में यही चाहते हैं कि 2019 में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री न बनें. हाफिज सईद नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात खुलेआम बोल रहा है.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi